Ajmer News: होटल के चिमनी में शार्ट सर्किट से लगी आग, दमकल कर्मियों ने ऐसे पाया आग पर काबू

ब्यावर: ब्यावर के भगत चौराहा स्थित होटल विक्रांत की चिमनी में हुए शार्ट सर्किट के कारण अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने अपना विकराल रूप धारण कर लिया तथा छत पर आग की लपटे दिखाई देने लगी. उधर रिहायशी इलाके में स्थित होटल में लगी आग के कारण आसपास के लोगों तथा होटल के कर्मचारियों में अफरा तफरी मच गई. 

वहीं होटल मालिक ने इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी. सूचना के बाद दमकल के कर्मचारी वाहन के साथ मौके पर पहुंचे तथा कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग के कारण किसी के भी हताहत होने के समाचार नहीं है. जानकारी मिली है कि आग के कारण होटल की कीचन में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया. वहीं शहर के व्यस्तम मार्ग में लगी आग के बाद मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई. 

इस दौरान मौके पर पहुंचे सिटी थाने के हैड कांस्टेबल राजेन्द्रसिंह ने भीड़ को नियंत्रित किया. फायर अधिकारी लक्ष्मीनारायण भाटी ने बताया कि भगत चौराहा स्थित होटल विक्रांत में आग लगने की सूचना मिली थी. सूचना के बाद मय फायर वाहन के कर्मचारी मौके पर पहुंचे तथा कडी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया. हादसे में किसी के भी हताहत होने की जानकारी नहीं है.