First India और Bharat 24 ने Ashish Tiwari को दी यादगार विदाई, टीम ने दिया खास संदेश

फर्स्ट इंडिया और भारत 24 टीम के लिए भावुक कर देने वाला दिन, फर्स्ट इंडिया न्यूज़ ग्रुप के मैनेजिंग एडिटर एंटरटेनमेंट और भारत 24 के महाराष्ट्र प्रमुख आशीष तिवारी अपने करियर की एक नई यात्रा शुरू करने जा रहे हैं। सीईओ, जगदीश चंद्र ने आशीष तिवारी को उनके भविष्य के प्रयासों के लिए अपना आशीर्वाद और शुभकामनाएं दीं।

सीईओ जगदीश चंद्र ने फेयरवेल पार्टी के रूप में टीम और आशीष तिवारी के लिए पार्टी का आयोजन किया । पार्टी का आयोजन मुंबई के फाइव स्टार होटल सहारा स्टार में किया गया था। इसमें एक विशेष सदस्य खालिद अंसारी को भी को भी आमंत्रित किया गया जो कि लंबे समय से फर्स्ट इंडिया न्यूज़ ग्रुप के शुभचिंतक हैं|

आशीष तिवारी की विदाई पार्टी में फर्स्ट इंडिया की पूरी टीम मौजूद थी। पार्टी में रोखशन अदजानिया, जानवी दलवी, रजनी दुबे, दामिनी सिंह, भीम राजभर, संजीव यादव , सचिन, अरविंद उग्रेजिया, अजय उग्रेजिया, जलज तिवारी और सत्यप्रकाश मौजूद थे।

आशीष तिवारी ने सीईओ जगदीश चंद्र को धन्यवाद देते हुए कहा, "इतने  बड़े लीजेंड और करिश्माई बॉस के साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है और मैंने उनसे इतना कुछ सीखा है, मुझे नहीं लगता कि मैंने इतना किसी और बॉस से सीखा होगा। जगदीश बहुत बड़े दिल वाले व्यक्ति हैं, मुझे उनकी असीमित ऊर्जा बेहद पसंद है और खबरों के लिए जो उनकी ललक है वो अद्भुत है, उनमें बहुत कुछ ऐसी चीजें जो हम सभी को सीखनी चाहिए, हर चीज के लिए धन्यवाद सर।"

आशीष ने टीम से कहा "मैंने आपको आपके सभी कर्तव्य आवंटित कर दिए हैं और मैं उनकी निगरानी करता रहूँगा. जब भी आपको मेरी आवश्यकता होगी मैं हमेशा आप लोगों के लिए मौजूद हूं, मैं सिर्फ एक फोन कॉल की दूरी पर हूं।" जगदीश चंद्र ने आगे कहा, 'भले ही आशीष एक नई यात्रा की शुरुआत कर रहा है लेकिन अपनी बनाई हुई टीम पर वो नजर जरूर रखें।'

सीईओ, जगदीश चंद्र को आशीष तिवारी पर गर्व है, जो उन्होंने फर्स्ट इंडिया और भारत 24 के लिए किया, उन्होंने कहा "आप पर बहुत गर्व है, आपने बहुत अच्छा काम किया, उम्मीद है कि हम भविष्य में फिर मिलेंगे।"

आख़िर में फ़र्स्ट इंडिया टीम की ओर से आशीष तिवारी के लिए एक संक्षिप्त संदेश, आपके नेतृत्व में काम हमारे लिए कभी बोझ नहीं रहा। आपको पता होना चाहिए कि आपके मार्गदर्शन में, हम अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन दोनों में विकसित हुए हैं। हमें आपकी टीम में कमी खलेगी। आपके अगले कदमों के लिए शुभकामनाएं।