Fukrey 3: कॉमेडी फिल्म ने 3 दिन में बॉक्स ऑफिस पर किया 28 करोड़ का कलेक्शन

मुंबई : पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह और ऋचा चड्ढा की फिल्म 'फुकरे 3' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है और प्रशंसकों को कॉमेडी पसंद आ रही है. फिल्म टिकट खिड़की पर अच्छी कमाई कर रही है और बॉक्स ऑफिस के आंकड़े इसका सबूत हैं. फिल्म ने पहले दिन अच्छी शुरुआत के बाद तीसरे दिन 28 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है.

'फुकरे 3' के बारे में: 

'फुकरे 3' विपुल विग द्वारा लिखित और एक्सेल एंटरटेनमेंट के लिए रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है. यह फिल्म पहले 7 सितंबर को शाहरुख खान की जवान के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. हालांकि, इस महीने की शुरुआत में निर्माताओं ने फिल्म को स्थगित कर दिया और रिलीज की तारीख 28 सितंबर कर दी.

'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्स' दोनों ने दर्शकों को खूब पसंद किया और क्रमशः 2013 और 2017 में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुईं. 'फुकरे 3' के लिए कई बार देरी हो चुकी है. फिल्म की प्रारंभिक रिलीज की तारीख 7 सितंबर थी, जिसका उद्देश्य शाहरुख खान की 'जवान' के साथ टकराव करना था. अभिनेता अली फज़ल, जो हिट फ्रेंचाइजी की पहली दो किस्तों में दिखाई दिए थे, उन्हें तीसरी किस्त में केवल एक छोटी भूमिका में देखा गया था.