झालावाड़ सदर थाना क्षेत्र में महिला से गैंगरेप. SRG अस्पताल में उपचार जारी; हालत गंभीर

झालावाड़: सदर थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है, महिला का फिलहाल झालावाड़ के श्री राजेंद्र सार्वजनिक चिकित्सालय में उपचार किया जा रहा है. महिला के साथ गैंगरेप की जानकारी मिलने के बाद झालावाड़ पुलिस के सभी आलाधिकारी अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने महिला का मेडिकल करवाया एवं उसके बयान करवाए. 

मामले में अधिक जानकारी देते हुए झालावाड़ जिला पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि मध्य प्रदेश के आगर निवासी एक महिला उसके पति के साथ झालावाड़ के मुंडेरी स्थित काली सिंध पुलिया के समीप अस्थाई डेरे में रहती है, महिला एवं उसका पूरा परिवार कचरा एकत्रित करने का कार्य करता है. तस्वीर बताया कि प्राथमिक तौर पर महिला के साथ दो से अधिक लोगों द्वारा बलात्कार किए जाने की बात सामने आ रही है. उन्होंने बताया कि महिला से प्राप्त जानकारी के अनुसार उसको दो युवक अपने साथ लेकर गए थे, इसके बाद महिला रलायती के स्कूल के समीप अर्ध चेतन अवस्था में पड़ी हुई मिली थी, जहां से उसे कुछ राहगीरों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया.

आज अकेले ही कचरा एकत्रित निकल गई थी पीड़िता
महिला के पति ने बताया कि उसका पूरा परिवार मुंडेरी पुलिया के समीप रहता है तथा वह सभी कचरा एकत्रित करते हैं. महिला के पति ने कहा कि वह और उसकी पत्नी रोजाना एक साथ कचरा एकत्रित करने जाते थे किंतु उसकी तबीयत खराब होने के चलते बुधवार दोपहर पत्नी अकेले ही कचरा एकत्रित करने निकल गई थी, लगभग 4:00 बजे उसके पति के पास अस्पताल से फोन आया जिसके पास उसकी घटना की जानकारी मिली और वह अस्पताल पहुंचा.

मौके पर नहीं पहुंची एंबुलेंस
सड़क किनारे बेहोश पड़ी महिला को जिन दो युवकों ने उठाकर कार में डाला और अस्पताल पहुंचाया उन्होंने बताया कि वह मंदिर में हो रहे किसी कार्यक्रम के लिए सामान लेने झालरापाटन जा रहे थे तभी उन्हें रलायती में सरकारी स्कूल के समीप महिला पड़ी हुई नजर आई. दोनों युवकों ने जब स्थिति की गंभीरता को देखा तो उन्होंने तुरंत एंबुलेंस को फोन किया, महिला अर्थ चेतन अवस्था में थी ऐसे में युवकों ने तुरंत एंबुलेंस को फोन किया किंतु आधे घंटे से अधिक समय निकल जाने पर भी एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची. ऐसे में महिला की बिगड़ती हालत को देखकर दोनों युवाओं ने रास्ते से निकलती हुई एक कर को रुकवाया और महिला को उसमें डालकर झालावाड़ के श्री राजेंद्र सार्वजनिक चिकित्सालय लेकर आए.

पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के दिए निर्देश  
अस्पताल से मिली सूचना के बाद झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर, एडिशनल एसपी चिरंजी लाल मीणा एवं सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा महिला चिकित्सकों की देखरेख और मौजूदगी में मेडिकल करवाया गया. पीड़िता को होश आने के पश्चात पुलिस ने वार्ड में ही उसके बयान करवाए  इसके बाद महिला को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है. वहीं पुलिस अधीक्षक ने मौके पर ही टीम गठित करने का निर्देश देकर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं. एसपी ने बताया कि पुलिस की पूरी टीम आरोपियों की पहचान एवं धर पकड़ में जुट गई है.