Dungarpur News: नन्नू मैं दुनिया छोड़ रही हूं, इंस्टाग्राम पर वीडियो रील पोस्ट करने के बाद लड़की ने फांसी लगाकर दी जान, परिजन लड़के को गिरफ्तार करने पर अड़े

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले में नन्नू मैं दुनिया छोड़ रही हूं आपको नहीं मैं आपके साथ हूं, हमेशा नन्नू... आई लव यू एंड आई मिस यू नन्नू... गुड बाय. 20 साल की युवती ने इंस्टाग्राम आईडी पर इसी तरह की रील पोस्ट करने के बाद सुसाइड कर लिया. युवती ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.  परिजन अब आरोपी को पकड़ने की मांग को लेकर अड़े है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

दोवड़ा थाना पुलिस के अनुसार दामडी नया तालाब निवासी रूपलाल मनात के 1 बेटा और 2 बेटियां है. एक बेटा सेंकड ईयर में पढ़ाई करता है. जबकि बड़ी बेटी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है. दोनो डूंगरपुर में एक किराए का कमरा लेकर रहते है. जबकि छोटी बेटी 20 वर्षीय भावना मनात घर पर उनके साथ रहती है. भावना 12वी कक्षा तक पढ़ी है. लेकिन एक साल से पढ़ाई छोड़ दी है. रूपलाल ने बताया की कल बुधवार को वह और उसकी पत्नी हुरज दोनों डूंगरपुर समूह का लोन करवाने के लिए डूंगरपुर आए थे. शाम के समय दोनों वापस घर गए. उस समय घर पर अकेली बेटी भावना ने कड़े से रस्सी का फंदा लगाकर लटकी हुई थी. ये देखकर माता पिता चौंक गए. 

फंदे पर लटकी बेटी के हाथ में फोन पकड़ा हुआ था और वह चालू था. वह किसी लड़के से बात कर रही थी. लेकिन उनके रोने की आवाज होते ही फोन काट दिया. इसके बाद गांव के लोग इकट्ठा हो गए. शव को फंदे से नीचे उतारा और डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. घटना की सूचना पर दोवड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. भावना के मोबाइल फोन में इंस्टाग्राम आईडी पर कई वीडियो रील पोस्ट की हुई मिली. ये रील भावना ने सुसाइड करने से कुछ समय पहले ही पोस्ट करने का अनुमान लगाया है. इधर परिजन युवक को पकड़ने की मांग पर अड़े हैं. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

7 रील पोस्ट, सभी में नन्नू नाम के लड़के का जिक्र
भावना की मासूम छोरी भावी नाम से आईडी बनी हुई है. इसी आईडी पर उसने एक के बाद एक 7 रील पोस्ट की है. एक रील में लड़के का फोटो भी है. सभी रील में नन्नू नाम के लड़के का जिक्र किया गया है. लेकिन लड़की के माता पिता ने किसी भी लड़के को जानने के बारे में नहीं बताया हुआ.