डूंगरपुर में विषाक्त पदार्थ के सेवन से युवती की मौत, बीमारी से थी परेशान

डूंगरपुर: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र के गामड़ी अहाड़ा गांव में एक युवती ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया. तबियत खराब होने पर युवती को अस्पताल लेकर गए. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. युवती लम्बे समय से बीमारी से परेशान थी. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थानाधिकारी मणिलाल ने बताया की करण सिंह सिसोदिया निवासी गामड़ी अहाड़ा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. करण सिंह ने बताया की उसकी 21 वर्षीय बेटी आंचल सिसोदिया लंबे समय से बीमार चल रही थी. उसका कई जगह कर इलाज भी करवाया, लेकिन उसे ज्यादा राहत नही मिली. जिस वजह से बेटी आंचल तनाव में रहती थी. परिवार के सभी लोग खेतों की ओर गए थे.

उस समय घर पर अकेली बेटी आंचल ने गेंहू में डालने वाली दवा का सेवन कर लिया. इससे उसकी तबियत बिगड़ गई और उल्टियां करने लगी. खेतों से परिवार के लोग आए तो बेटी को इस हालत में देखकर अस्पताल ले गए. आंचल को भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया गया, लेकिन उसकी सेहत में  सुधार नहीं हुआ, वहीं उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.