Bhilwara News: अज्ञात कारणों के चलते युवती का गला रेंतकर हत्या, सूचना पर SP, ASP, डिप्टी और थानाधिकारी पहुंचे मौके पर

भीलवाड़ा: आसींद के शंभूगढ़ थाना क्षेत्र की बरसनी गांव में आज अज्ञात कारणो के चलते बीए प्रथम वर्ष की छात्रा की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी हत्या के बाद में क्षेत्र में सनसनी फैल गई सूचना मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह सहित पुलिस के आला अधिकारी व डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंची.

जहां जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने कहा कि शभुगढ़ थाना क्षेत्र के बरसनी गांव में एक छात्रा की हत्या की सूचना मिली जहां शभुगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची वह मेंने भी मौका मुआयना किया. छात्रा का शव उन्हीं के मकान के बाहर के कमरे में था जहां प्रथम दृष्टिया छात्रा की हत्या धारदार हथियार से पाई गई है एफ एस एल व डाग स्कायर्ड की टीम भी मौके पर पहुंची है. 

इस हत्या के बाद छात्रा के परिजन घर के अंदर थे और बाहर के कमरे में यह घटना हुई है हम तमाम एंगल से इसकी जांच कर रहे हैं और शीघ्र इसका खुलासा किया जाएगा. इस मामले में जांच के बिना कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी हमने इस मामले को लेकर कुछ टीमों का भी गठन कर दिया है यह टीमे भी हर एंगल से जांच कर रही है.

घटना के बाद क्षेत्र मे फैली सनसनी- क्षेत्र में एकाएक इस घटना की जैसे ही जानकारी मिली तो काफी संख्या में ग्रामीण मृतक छात्रा के घर के पास पहुंचे और हर कोई आखिर यह जानने की कोशिश कर रहा है कि आखिर छात्रा की हत्या किसने की है वहीं पुलिस आसपास गांव में अन्य जगह लगे सीसीटीवी कैमरे भी खगाल रही है और हर एंगल से जांच प्रारंभ कर दी है.