Greater Noida: महिला ने टोल प्लाजा कर्मचारी के खंचे बाल, साथ ही दी धमकी

नई दिल्ली : ग्रेटर नोएडा में एक महिला टोल प्लाजा कर्मचारी से बदसलूकी करते हुए कैमरे में कैद हो गई. यह घटना उत्तर प्रदेश के दादरी पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले लुहारली टोल प्लाजा पर हुई. टोल भुगतान करने के लिए कहने पर महिला (कर्मचारी) के बाल खींचे गए और उसे जमीन पर पटक दिया गया.

यह फुटेज टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला को टोल बूथ में प्रवेश करते हुए और महिला कर्मचारी से भिड़ते हुए दिखाया गया है. थोड़ी बहस के बाद आक्रामकता दिखाते हुए महिला एक हाथ से कुर्सी पर बैठे कर्मचारी का चेहरा पकड़ लेती है और दूसरे हाथ से अपने बाल पकड़ लेती है. महिला कर्मचारी छूटने की कोशिश करती है, लेकिन महिला के गढ़ के सामने वह असहाय है.

कर्मचारी का चहरा कुचला: 

वीडियो में महिला को कुर्सी से गिरते समय महिला कर्मचारी के चेहरे को कुचलते हुए देखा जा सकता है. बाद में उसे दो पुरुषों द्वारा जाने के लिए कहा गया जो फिर टोल बूथ में प्रवेश कर गए. फिल्म के दूसरे खंड में महिला को टोल बूथ से बाहर निकलते और शारीरिक रूप से बैरियर हटाते हुए देखा गया है, जिसे एक अलग सीसीटीवी कैमरे द्वारा कैद किया गया था.

पुलिस की जांच शुरू: 

महिला और अन्य कर्मचारियों के पास अन्य टोल प्लाजा कर्मचारी आते हैं जो उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वे अनसुना कर देते हैं. राष्ट्रीय राजमार्ग 91 टोल प्लाजा के प्रभारी कंपनी की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.