आईपीएल में गुजरात की शर्मनाक हार, दिल्ली ने 6 विकेट से चटाई धूल, रचा इतिहास

नई दिल्लीः आईपीएल में गुजरात टाइटंस की शर्मानाक हार हुई. दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को सिर्फ 8.5 ओवर में 6 विकेट से करारी शिकस्त दी. मुकाबले में पहले खेलने उतरी गुजरात की टीम सिर्फ 89 रन पर ही सिमट गई. जिसका पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने 8.5 ओवर में ही 4 विकेट के नुकसान पर ही मुकाबले को अपने नाम किया. 

मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम के लिए सर्वाधिक रन जेक फ़्रेज़र-मैकगर्क ने बनाए. खिलाड़ी ने 10 गेंद में 20 रन बनाए. इसके बाद टीम के लिए अभिषेक पारी संभालने आए. जिन्होंने 7 गेंद में 2 चौकों और 1 छक्के की मदद से 15 रन बनाए.  शाई होप ने 19 रन की पारी खेली और विकेट का सिलसिला लगातार जारी रहा. पंत ने 11 गेंदों में 19 रन बनाए. इसके साथ ही टीम ने 8.5 ओवर में ही 4 विकेट के नुकसान पर मुकाबले में विजय हासिल की. 

इससे पहले गुजराक टीम ने मैच में ओपन करते हुए बल्लेबाजी की, जहां टीम की शुरुआत बेहद ही निराशाजनक रही. टीम के लिए राशिद ने 31 रन की वन मैन पारी खेली. इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर सका. और साई सुदर्शन ने 12 और राहुल तेवतिया ने 10 रन बनाए. टीम के लिए 8 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सकें. जिसका नतीजा ये हुआ कि टीम 89 रन पर सिमट गई. जवाब में मुकेश कुमार ने 3 विकेट, इशांत शर्मा ने 2 और ट्रिस्टन स्टब्स ने सफलता ली.