Happy Birthday Amitabh Bachchan! 81वें जन्मदिन के अवसर पर अमिताभ बच्चन ने आधी रात को अद्भुत अंदाज में किया प्रशंसकों को आश्चर्यचकित

मुंबई : सबके चहेते, प्रतिष्ठित सुपरस्टार को सबसे पहले जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. अपने जन्मदिन के अवसर पर अमिताभ बच्चन आधी रात को अपने 81वें जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए मुंबई स्थित अपने घर के बाहर एकत्र हुए और सैकड़ों प्रशंसकों का स्वागत करने के लिए बाहर निकले. उपस्थिति आश्चर्यचकित करने वाली थी, और जब सुपरस्टार ने अपने हाथ जोड़कर जलसा के बाहर बड़ी भीड़ का अभिवादन किया तो जोरदार हूटिंग के साथ उनका स्वागत किया गया.

ऐसे की 81वें जन्मदिन की शुरुआत: 

आधी रात को अमिताभ बच्चन अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए अपने घर के बाहर आए और अभिनेता एक ऊंचे मंच पर खड़े हो गए ताकि हर कोई उनकी एक झलक देख सके. सुरक्षा से घिरे हुए वह मुस्कुराए और अपने प्रशंसकों की ओर हाथ हिलाया. इनका यह वीडियो कई प्रशंसको द्वारा पोस्ट किया गया. अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर, 2023 को 81 वर्ष के हो गए. 

सुपरस्टार बच्चन ने अपना 81वां जन्मदिन अपने परिवार और प्रशंसकों के साथ मनाया, जिसमें बैकग्राउंड में ऐश्वर्या राय बच्चन, नव्या और आराध्या गर्व से वीडियो ले रही हैं और वीडियो कॉलिंग कर रही हैं, जबकि सीनियर बच्चन अपने जन्मदिन की पूर्व संध्या पर बाहर अपने असंख्य प्रशंसकों का स्वागत कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने उसी रात की तस्वीर पोस्ट की और उन्हें 81वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.