सीएम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी, दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नहीं मिली राहत

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी हुई. दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में केजरीवाल को राहत नहीं मिली. केजरीवाल की अंतरिम जमानत SC ने आज फैसला नहीं दिया. केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर अब गुरुवार को सुनवाई होगी. 

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सीएम केजरीवाल की न्यायिक हिरासत बढ़ी है. राउज़ एवेन्यू कोर्ट ने 20 मई तक न्यायिक हिरासत बढ़ाई. VC के जरिए केजरीवाल की कोर्ट में पेशी हुई.केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर SC में सुनवाई हुई. सीनियर एडवोकेट अभिषेक सिंघवी ने दलील दी. ED ने कहा कि चुनाव प्रचार नहीं करेंगे तो आसमान टूट नहीं पड़ेगा. एक नेता को अलग से रियायत क्यों मिले.

इससे पहले जस्टिस संजीव खन्ना ने कहा कि लोकसभा चुनाव चल रहा है. यह एक्ट्रा ऑर्डिनेरी स्थिति है, केजरीवाल चुने हुए मुख्यमंत्री है. चुनाव आ रहा है और वह दिल्ली के निर्वाचित मुख्यमंत्री हैं और यह एक असाधारण मामला है, वह किसी अन्य मामले में शामिल नहीं है.सॉलिसिटर जनरल ने अंतरिम जमानत की याचिका पर सुनवाई का विरोध करते हुए कहा. कोर्ट को इस पर विचार नहीं करना चाहिए. चुनाव प्रचार के लिए अंतरिम जमानत देना, सही नहीं होगा.इससे लोगों में गलत संदेश जाएगा.