हिटमैन ने अपने संन्यास के प्लान का किया खुलासा, बताया कब करेंगे क्रिकेट से अलविदा का ऐलान

नई दिल्लीः भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के आखिरी मैच में 64  रन से जीत हासिल की. इसके साथ ही सीरीज पर 4-1 से अपना कब्जा जमाया. मुकाबले में मिली जीत के बाद रोहित के संन्यास को लेकर भी खूब की जा रही है. इस बीच हिटमैन ने खुद अपने संन्यास के प्लान का खुलासा कर दिया है. 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि वह इस समय अपने जीवन का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेल रहे हैं. ऐसे में अभी उनका संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जिस उन्हें लगेगा कि वह अब अच्छा नहीं खेल पा रहे हैं, वह तुरंत इस खेल को अलविदा कह देंगे. रोहित ने मैच के बाद बातचीत में कहा एक दिन जब मैं सुबह उठूंगा और मुझे लगेगा कि मैं अब अच्छा नहीं खेल सकता तो मैं तुरंत रिटायर हो जाऊंगा, लेकिन फिलहाल पिछले कुछ साल से मैं अपने जीवन का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेल रहा हूं. तो ऐसे में अभी रिटायरमेंट को लेकर कोई प्लान नहीं हैं. 

बता दें कि कुछ क्रिकेट पंडित दावा कर रहे थे कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बाद भारतीय कप्तान टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे. हालांकि, इस बीच हिटमैन ने खुद अपने संन्यास के प्लान का खुलासा कर दिया है. और इन बातों का खंड़न किया है. 

इंग्लैंड के खिलाफ रोहित की कप्तानी में भारतीय टीम ने पांचवें और आखिरी टेस्ट में इंग्लैंड को एक पारी और 64 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज 4-1 से जीती. इसके साथ ही इंग्लिश टीम को मुंह की खानी पड़ी है.