महाकाल मंदिर हादसे पर गृहमंत्री अमित शाह ने ली जानकारी, गर्भगृह में आग लगने से 13 लोग झुलसे, घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

नई दिल्ली: महाकाल मंदिर हादसे पर गृहमंत्री अमित शाह ने जानकारी ली. अमित शाह ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव से बात की. अमित शाह ने कहा कि घायलों को उपचार और सहायता दी जा रही. घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. मंदिर के गर्भगृह में आग लगने से 13 लोग झुलस गए है. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के उज्जैन महाकाल मंदिर में भस्म आरती के दौरान गर्भगृह में आग लग गई.  इस दौरान आग इतनी तेजी से फैली कि पुजारी समेत 13 लोग घायल हो गए. जानकारी के अनुसार आरती के दौरान गुलाल डालने से आग लग गई. हालांकि, वक्त  रहते आग पर काबू पा लिया गया. वहीं, इस घटना से वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी फैल गई. घटना की जानकारी देते हुए उज्जैन के कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया.

वहीं, उन्होंने कहा कि आग लगने की इस घटना में लोग मामूली रूप से झुलसे हैं. कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हैं.आपको बता दें कि विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर के आंगन में रविवार शाम को ही होली पर्व की शुरुआत हो गई थी. यहां सबसे पहले सांध्य आरती में हजारों भक्तों ने बाबा महाकाल के साथ गुलाल से होली खेली. तत्पश्चात महाकाल प्रांगण में होलिका दहन किया गया.