गृह मंत्री अमित शाह का जयपुर में रोड शो, कहा-हम राजस्थान में 25 की 25 सीटें जीतने जा रहे हैं

जयपुर: गृह मंत्री अमित शाह का जयपुर में रोड शो हुआ. अमित शाह ने रोड शो के दौरान की फर्स्ट इंडिया से खास बातचीत में कहा कि हम राजस्थान में 25 की 25 सीटें जीतने जा रहे हैं. इस बार 400 पार का लक्ष्य हासिल करेंगे. प्रदेश में 2-3 सीटों पर फाइट के सवाल पर अमित शाह ने कहा कि हर बार ऐसा लगता है, लेकिन जब डिब्बा खुलता है मोदी ही जीतता है.

आपको बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह जयपुर पहुंचे. जयपुर के चारदीवारी में अमित शाह का मेगा रोड शो हुआ. सांगानेरी गेट से रोड शो शुरू हुआ. जो छोटी चौपड़ पर समाप्त हुआ. इस रोड शो में भीड़ उमड़ी. केसरिया साफे में बड़ी संख्या में जयपुरवासी पहुंचे. जयपुर से भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा के समर्थन में रोड शो हुआ.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जयपुर में रोड शो हुआ, जिसमें 1.8 किलोमीटर की दूरी तय हुई. ये रोड शो सांगानेरी गेट से शुरू हुआ, जो बड़ी चौपड़, त्रिपोलिया बाजार होता हुआ छोटी चौपड़ पहुंचा. इस रोड शो में आदर्श नगर, किशनपोल और हवामहल विधानसभा क्षेत्र को कवर किया गया. रोड शो के दौरान गृहमंत्री अमित शाह के रथ में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी और जयपुर शहर से भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी मंजू शर्मा मौजूद रहीं.