Horoscope Today 29 November 2022: आज इन 4 राशि के लोगों को मिलेगा सकारात्मक परिणाम, पढ़ें मंगलवार का राशिफल

जयपुर: दैनिक राशिफल (rashifal) चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल (today rashifal) में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.

मेष (Aries): आज बोले कम और काम ज्यादा करे. अच्छा समय बार-बार नहीं आता है अत: इसका सही इस्तेमाल करना आपके लिए जरूरी है. आज के दिन की सफलता के लिए श्री हनुमान जी का ध्यान करके गुड चने का प्रसाद बच्चों मे बांटे.

वृष (Taurus): आज यदि कोई परिस्थिति आपके अनुकूल नहीं जा रही तो उसके लिए परेशान होने की बजाय उसे कैसे सुधार सकते हैं, इस बात पर ध्यान दें. आज के दिन की सफलता के लिए आज के दिन अनाथाश्रम मे फलों का दान करे.

मिथुन (Gemini): आज परिवर्तन का दिन है. कई दिनों के बाद अच्छे सौभाग्य का संकेत आपको मिल सकता है. अच्छा परिणाम आपको मिल सकता है. आज के दिन की सफलता के लिए गणेश जी को दूर्वा चढ़ा कर दिन की शुरुआत करे. 

कर्क (Cancer): आज आप बेवजह तनाव या दबाव में आ सकते हैं. रिलैक्स रह कर आज के दिन को शांति से गुजारे. नकारत्मक सोच से बचे. आज के दिन की सफलता के लिए हनुमान मंदिर में सुगन्धित अगरबत्ती का दान करे. 

सिंह (Leo): आज कुछ घटनाएं आपको हैरान कर सकती हैं. आज के दिन आपके मन में अस्थिरता कायम रहेगी. अतीत के मामलों को ज्यादा महत्व न दें. आज के दिन की सफलता के लिए अपनी माता को रबड़ी खिलाये.

कन्या (Virgo): आज  एक सकारात्मक और मनमाफिक दिन है. कुछ अच्छे लाभ के संकेत आज मिल रहे हैं. आलस्य को त्याग कर कर्म मे जुट जाए. आज माँ तुलसी की अराधना करके दिन की शुरुआत करे.

तुला (Libra): आज कुछ रूकावटों का सामना करना पड़ सकता है. थोड़ी सावधानी रखे. मन शांत रखे. आज अपनी सोच को नकारात्मक नहीं बनाये. आज के दिन की सफलता के लिए मुनक्का दाख खाकर घर से निकलें.

वृश्चिक (Scorpio): आज दिन बहुत अच्छा बीतेगा कारोबार और रोजगार में मनोवांछित सफलता मिलने से अच्छे धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है. आज के दिन की सफलता के लिए हनुमान जी को गुलाब के फूल की माला चढ़ाएं.

धनु (Sagittarius): आज सबकुछ बहुत अच्छा चलेगा. आपके ज्यादातर काम भी आसानी से और शांति से निपट जाएंगे दूसरों के साथ संबंधों में बिल्कुल स्पष्ट रहें. आज के दिन की सफलता के लिए हनुमान मंदिर में चमेली का तेल दान दें.

मकर (Capricorn): अपने कर्म पर विश्वास रखते हुए काम करें. एक साथ कई सारे काम हाथ में न लें, आप परेशानी में पड़ जाएंगे. सेहत का ध्यान रखे. आज के दिन की सफलता के लिए मंदिर में मीठी पूड़ी का भोग लगाएं.

कुंभ (Aquarius): आज कुछ काम किस्मत के भरोसे पूरे हो सकते हैं. बड़ी समस्या का समाधान मिलगे. प्रोफेशनल लाइफ अच्छी रहेगी. आज के दिन की सफलता के लिए मंदिर में सरसों के तेल का दीपक लगाएं. 

मीन (Pisces): आज समय का आनंद लें. बहुत से मामलों में दिन अच्छा रहेगा. आप जो भी काम करेंगे उसमें आपकी तारीफ हो सकती है. आज के दिन की सफलता के लिए शक्कर खा कर घर से निकलें.