पति ने की पत्नी की चाकू घोपकर निर्मम हत्या, गृह क्लेश के चलते मानसिक तनाव में था आरोपी, आरोपी ने किया थाने पहुंचकर सरेंडर

रायपुर मारवाड़ (ब्यावर): रायपुर मारवाड़ उपखंड के बर कस्बे में पति ने पत्नी की चाकू घोपकर निर्मम हत्या करने बाद थाने पहुंचा. जानकारी के मुताबिक बर निवासी कैलाश सैन (50) शनिवार सुबह अपनी पत्नी कृष्णा (45) की चाकू से वार कर निर्मम हत्या कर दी, उसके बाद आरोपी घर से दो किलोमीटर दूर थाने में पहुंचकर सरेंडर कर दिया.

आरोपी की सूचना पर थाना पुलिस भी आरोपी के घर पहुंची और घटना का मौका मुआयना किया. पुलिस ने मृतक के शव को बर के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि करीब दो सालों से घर में आपसी विवाद को लेकर गृह क्लेश चल रहा था. इसी के चलते शनिवार अल सुबह पहले पत्नी के साथ मारपीट की ओर  उग्र होकर रसोई में पड़े चाकू से पत्नी के शरीर पर 8 से 10 बार कर दिए.

मृतका के गले, हाथ, पेट सहित कई जगह पर अंधाधुन चाकू से वार करने के दौरान मृतक ने घायल होकर दम तोड़ दिया. आरोपी के एक पुत्री (27) व दो पुत्र है. बताया जा रहा है कि आरोपी मजदूरी का कार्य कर रहा था. फिलहाल बर चिकित्सालय की मोर्चरी के बाहर पुलिस व मृतका के परिजन समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद है. सूचना पर जैतारण डीएसपी सीमा चोपड़ा भी तत्काल मौके पर पहुंची और घटना का मौका मुआयना कर एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर तथ्य जुटाए गए फिलहाल 100 का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.