Hyundai i20 N-line फेसलिफ्ट हुई लॉन्च, जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : हुंडई i20 फेसलिफ्ट को लॉन्च करने के बाद, हुंडई मोटर इंडिया ने आज 120 N-लाइन फेसलिफ्ट के लॉन्च की घोषणा की. नई 120 एन-लाइन को दो वेरिएंट में पेश किया गया है और हैच की कीमत 9.99 लाख रुपये से शुरू होती है और 12.31 लाख रुपये (दोनों कीमतें एक्स-शोरूम) तक जाती है.

स्पेसिफिकेशन: 

नई i20 N-लाइन फेसलिफ्ट में मामूली कॉस्मेटिक बदलाव, एक नया मैनुअल गियरबॉक्स और अतिरिक्त सुविधाएं हैं. हैचबैक में पैरामीट्रिक ग्रिल डिज़ाइन के साथ स्पोर्टी फ्रंट बम्पर मिलता है. इसमें लाल एक्सेंट के साथ एक फ्रंट स्प्लिटर और लाल ब्रेक कैलिपर्स के साथ नए डिजाइन किए गए 16 इंच के मिश्र धातु के पहिये भी हैं. पीछे की तरफ, बम्पर में मामूली बदलाव किए गए हैं. इंटीरियर में डैशबोर्ड लेआउट पहले जैसा ही है. इसमें ऑल-ब्लैक इंटीरियर्स, हल्के लाल रंग के एक्सेंट और सीटों और स्टीयरिंग व्हील पर एन-लाइन बैजिंग दी गई है. एन-लाइन में लाल परिवेश प्रकाश व्यवस्था, चमड़े से लिपटे स्टीयरिंग व्हील और पैडल पर एक धातु फिनिश भी है. 

सुरक्षा सुविधाओं के संदर्भ में, एन-लाइन में ऑल-व्हील डिस्क ब्रेक, 6 एयरबैग, 3-पॉइंट सीटबेल्ट, टायर टीपीएमएस, रियर-व्यू पार्किंग कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण (ईएससी), वाहन स्थिरता प्रबंधन (वीएससी) और हिल असिस्ट मिलते हैं. नियंत्रण (एचएसी). हुंडई फेसलिफ्टेड 120 एन-लाइन के लिए पांच सिंगल-टोन और दो डुअल टोन रंग विकल्प पेश कर रही है. इंजन और गियरबॉक्स की बात करें तो 120 एन-लाइन 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होगी जो 120 एचपी की पावर और 172 एनएम का टॉर्क पैदा करता है. इंजन अब iMT के स्थान पर उचित 6-स्पीड मैनुअल के साथ आता है. इसमें 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी मिलता है. हुंडई का कहना है कि एन-लाइन में सस्पेंशन में भी मामूली बदलाव किए गए हैं.