दुनिया में जहां भी जाऊंगी, लाखों भारतीयों की शुभकामनाएं मेरे साथ रहेंगी- Priyanka Chopra Jonas

मुंबई: सीरीज ‘सिटाडेल’ के अमेरिकी संस्करण का यहां प्रीमियर हुआ और इसमें मुख्य किरदार निभा रहीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने कहा कि वह जासूसी थ्रिलर सीरिज के अंतरराष्ट्रीय प्रचार अभियान की शुरुआत अपने घर भारत से करके बेहद खुश हैं.

सीरीज ‘सिटाडेल’ के कार्यकारी निर्माता जो और एंथनी रूसो हैं. प्रियंका के अलावा इसमें अभिनेता रिचर्ड मैडेन भी मुख्य भूमिका में हैं. ओटीटी (ओवर द टॉप) मंच ‘प्राइम वीडियो’ के इस शो का पहला प्रीमियर मंगलवार रात यहां पलेडियम स्थित पीवीआर आइकॉन में हुआ. सीरीज के कलाकारों ने इसमें शिरकत की. रेखा, वरुण धवन, निर्देशक रजा, डीके, कबीर खान जैसे हिंदी सिनेमा के दिग्गज भी प्रीमियर का हिस्सा बने.

लाखों लोगों की शुभकामनाएं अपने साथ लेकर जाऊंगी:
प्रियंका चोपड़ा जोनस ने पत्रकारों से कहा कि मैं ‘सिटाडेल’ के अंतरराष्ट्रीय स्तर के प्रचार की शुरुआत अपने घर भारत से करके बेहद खुश हूं. इसके बाद हम दुनियाभर में इसका प्रचार करेंगे. मैं जहां भी जाऊंगी, हमेशा की तरह अपने देश के लाखों लोगों की शुभकामनाएं अपने साथ लेकर जाऊंगी.

हम पुरस्कार समारोहों और उसके बाद की पार्टियों में मिले:
‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ और ‘बॉडी गार्ड’ जैसी सीरीज से लोकप्रियता हासिल करने वाले रिचर्ड के साथ अपनी पहली मुलाकात पर प्रियंका ने कहा कि रिचर्ड और मैं एक रात्रिभोज पर पहली बार मिले थे. पहली मुलाकात में ही हमारी अच्छी बातचीत हुई. फिर हम पुरस्कार समारोहों और उसके बाद की पार्टियों में मिले. इसके बाद जब मैं उनसे काम के सिलसिले में मिली तब मुझे पता चला कि वह कितने अनुशासित अभिनेता हैं, जिन्हें मेरी तरह ही काम के लिए खुद को तैयार करना पसंद है. इसी वजह से भी हम दोनों में बेहतर तालमेल है.

वीडियो’ पर 40 भाषाओं में प्रसारित किए जाएंगे: 
‘सिटाडेल’ सीरीज के पहले दो धारावाहिक दुनियाभर में 28 अप्रैल को ‘प्राइम वीडियो’ पर 40 भाषाओं में प्रसारित किए जाएंगे. ‘सिटाडेल’ के मुंबई में हुए प्रीमियर में हर्षवर्धन कपूर, साकिब सलीम, मोहित रैना, श्रेया धनवंतरी, श्वेता त्रिपाठी, कुब्रा सैत, चंदन रॉय सान्याल, पत्रलेखा, अदिति राव हैदरी, रकुल प्रीत सिंह, जिम सर्भ, नेहा धूपिया, भुवन अरोड़ा और नोरा फतेही जैसे कलाकार भी पहुंचे. सोर्स-भाषा