भ्रष्टाचार किया है तो ईडी तो आएगी ही, भजनलाल बोले- ED से भ्रष्टाचारियों को डर लगता है, ईमानदार को नहीं

भरतपुरः मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मिशन-25 फतह पर लगातार तैयारियों में जुटे हुए है. ऐसे में आज कुम्हेर में लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में विजय शंखनाद सभा को संबोधित करते हुए भजनलाल ने कहा कि 2014 के बाद पीएम मोदी के नेतृत्व में देश में विकास की क्रांति आई है. बीजेपी गरीब,युवा और किसानों की सरकार है. 2014 के बाद आतंकियों की भारत में आने की हिम्मत नहीं होती

भ्रष्टाचार को लेकर भी बोले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कहा कि भ्रष्टाचारियों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा. ED से भ्रष्टाचारियों को ही डर लगता है,ईमानदार लोगों को नहीं. केंद्र सरकार और राजस्थान सरकार किसानों का सम्मान निधि दे रही है. पात्र किसानों को 8000 रुपए किसान सम्मान निधि दी जा रही है.  हमारे देश की उन्नति किसान के खेत और खलिहान से निकलती है. संकल्प पत्र के सभी वादों को लगातार पूरा किया जा रहा है. 

भ्रष्टाचार किया है तो ईडी तो आएगी ही. आज हम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर हुए है. देवास योजना यमुना समझौता या फिर ERCP योजना को लेकर काम किया है. कोई भी काम बड़ा नहीं होता. ERCP योजना का शिलान्यास और उद्घाटन भी हम करेंगे. 

जाट आरक्षण को लेकर कहा कि मैंने शैलेश सिंह को दिल्ली भेजा विश्वेन्द्र सिंह का फोन आया. मैंने विश्वास दिलाया कि मैं शैलेश को भेज रहा हूं लेकिन अब लोग राजनीति कर रहे हैं हमने OBC कमीशन को रिपोर्ट दे दी. जिस कमेटी को दिल्ली भेजा उनको आश्वस्त किया है. इसको लेकर विश्वेन्द्र सिंह ने भी मुझसे कहा सीएम साहब आपने बहुत अच्छा किया. मेरे से ज्यादा आपकी बात को और कोई नहीं जानता है. आपके मन में क्या है मुझे मालूम है.