पाली में युवक ने पहले पिता और पुत्र को उतारा मौत के घाट, फिर खुद ने भी तालाब में डूब कर दी जान

पाली: जैतपुर थाना क्षेत्र के कुलथाना गांव में देर रात्रि को कलयुगी पुत्र ने पहले अपने पिता की हत्या की बाद में अपने ही 4 साल के बेटे को मौत की घाट उतार कर खुद ने तालाब में डूब कर आत्महत्या कर ली . पुलिस ने तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंपे हैं .

जैतपुर थाना क्षेत्र के कुलथाना गांव में प्रकाश पटेल नामक एक युवक ने अपने 65 वर्ष के पिता दुर्गाराम पटेल की गला घोटकर हत्या कर दी, हत्यारा प्रकाश यहीं पर नहीं रुका और अपने 4 साल के पुत्र राहुल के साथ गांव के तालाब पर पहुंच गया जहां अपने मासूम पुत्र की पानी में डुबोकर हत्या करने के बाद खुद ने भी तालाब में डूब कर आत्महत्या कर ली. 

जैतपुर थाना पुलिस ने देर रात्रि को दोनों मृतकों के शव को तालाब से निकलवा कर पिता के साथ तीनों शव बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए . घटना की जानकारी मिलने के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पाली विपिन शर्मा भी बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे जहां पर उन्होंने परिजनों से मुलाकात कर घटना की जानकारी ली . जैतपुर थानाप्रभारी राजेन्द्र सिंह की मौजूदगी में पुलिस ने तीनो मृतकों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को दिए हैं. 

प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि प्रकाश का पत्नी के साथ विवाद था तथा सामाजिक स्तर पर दो रोज पूर्व ही तलाक हुआ था . पत्नी से तलाक को लेकर वह अपने पिता दुर्गाराम को दोषी मान रहा था जिसके चलते उसने पारिवारिक रिश्तों को शर्मसार कर घटना को अंजाम दिया.