Irfan Pathan: पाकिस्तान की हार पर इरफान पठान ने ली चुटकी, ट्वीट कर मजाकिया अंदाज में कही ये बात

नई दिल्लीः एशिया कप में पाकिस्तान को भारत के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा. भारत ने पाक के खिलाफ रनों के मामले में अभी तक की सबसे बड़ी जीत हासिल की है. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस के बीच आलोचनाओं का सिलसिला शूरू हो गया है. इसी बीच अब पूर्व भारतीय खिलाड़ी इरफान पठान ने पाकिस्तान को लेकर चुटकी ली. खिलाड़ी के बयान ने सभी को हसंने के लिए मजबूर कर दिया है. 

इरफान पठान ने पाकिस्तान की हार के बाद ट्वीटर पर एक ट्वीट पोस्ट किया. पठान ने लिखा कि खामोशी छाई हुई है. लगता है पड़ोसी मुल्क वालों ने इस बार टीवी के साथ मोबाइल भी फोड़ दिये है. खिलाड़ी ने पाकिस्तान को मिली 228 रनों के बड़े अंतर की हार के बाद इस ट्वीट को पोस्ट किया. 

फैंस ने भी लिये पाकिस्तान के मजेः
जिसपर लगातार फैंस की प्रतिक्रियाओं का सिलसिला भी जारी है. जिसमें से एक फैंस ने इसे पाकिस्तान के साथ सहीं नहीं बताया है उसका कहना है कि इतने बड़ा टारगेट को देखते हुए पाकिस्तान को दो बार खेलने देना चाहिए था. 

इरफान का तंज टीम के साथ उन पूर्व पाक खिलाडियों पर भी है जो पाकिस्तान के खिलाफ भारत की हार को आजादी का जश्न मान बैठते है. क्योंकि बीच मैच में वसीम अकरम ने भी बयान देकर कहा था कि आज तो बारिश ने पाक टीम को बचा लिया. जबकि इससे पहले दोनों टीमों के बीच हुए मुकाबले में खराब हालात में चल रही भारतीय टीम को भी बारिश के साये ने ही बचाया था.