Jaipur News: अब आंदोलनरत एंबुलेंस कर्मचारियों पर सख्ती की तैयारी, SMS मेडिकल कॉलेज के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

जयपुर: जयपुर समेत प्रदेश के सभी शहरों में 108 और 104 एम्बुलेंस कर्मचारियों की हड़ताल आज पांचवें दिन भी जारी है. ऐसे में अब आंदोलनरत एंबुलेंस कर्मचारियों पर सख्ती की तैयारी है. SMS मेडिकल कॉलेज के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. 

इससे पहले देर रात से आंदोलनकारियों से समझाइश की कोशिश की जा रही है. लेकिन आंदोलनकारियों ने अभी तक JLN मार्ग खाली नहीं किया. ऐसे में अब बगैर अनुमति के बैठे आंदोलनकारियों को हटाने की कवायद चल रही है. फिलहाल शहीद स्मारक पर आंदोलनकारियों को धरने की अस्थाई मंजूरी दी गई है. 

  

एंबुलेस कर्मचारियों को संविदाकर्मी कमेटी में शामिल करने की मांग कर रहे:
वहीं मेडिकल हेल्थ डिपार्टमेंट ने सख्ती अपनाते हुए 108 एम्बुलेंस का संचालन कर रही जीवीके कंपनी के प्रबंधन को चेतावनी जारी की है. इस चेतावनी में जल्द से जल्द सेवाएं सुचारू करने के लिए कहा है. वरना टेंडर शर्तो के मुताबिक कार्यवाही की जाएगी. आपको बता दें कि एंबुलेंस कर्मचारी ठेका प्रथा खत्म करने, एंबुलेस कर्मचारियों को संविदाकर्मी कमेटी में शामिल करने की मांग कर रहे हैं.