Jalore News: दोस्त ने सरकारी शिक्षक का अपहरण कर युवती के साथ अश्लील वीडियो बनाया, वायरल करने की धमकी देकर 20 लाख मांगे; जानिए क्या है पूरा मामला

जालोर: जिले के सांचौर थाना क्षेत्र में सरकारी शिक्षक का अपहरण कर युवती के साथ अश्लील वीडियो बनाकर 20 लाख की फिरौती मांगने का सनसनी खेज़ मामला सामने आया हैं, दोस्त ने ही सरकारी शिक्षक को बुलाकर अपहरण की घटना को प्लानिंग के तहत अंजाम दिया. 

जालोर के सांचौर में सरकारी शिक्षक भेराराम विश्नोई का अपहरण कर एक लड़की के साथ अश्लील वीडियो बनाकर 20 लाख की फिरौती मांगने का मामला सामने आया हैं, दोस्त ने ही सरकारी टीचर को किसी काम के बहाने मिलने बुलाया और अपने साथियों के साथ मिलकर किडनैप कर लिया. पिस्तौल दिखाकर उसके कपड़े उतरवाए और लड़की के साथ अश्लील वीडियो बना लिया. आरोपियों ने टीचर के साथ मारपीट की और रातभर लेकर घुमते रहे वहीं सुनसान जगह पर लेकर मारपीट भी की. 

इसके बाद उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 20 लाख की फिरौती मांगी है. सरकारी टीचर भेरा राम पुत्र केहरा राम बिश्नोई निवासी खारा ने सांचौर थाने में रिपोर्ट दी जिसमें बताया की. मंगलवार की शाम को परिचित लादू राम पुत्र मलाराम पालड़िया निवासी जोगाऊ का फोन आया उसने कोई घरेलू काम होने की बात कहकर उसे सांचौर बुलाया था. इस पर वह रात करीब 8 बजे लादूराम से मिलने के लिए बस से सांचौर में डिस्कॉम ऑफिस के पास पहुंचे और लादू राम को फोन किया.

कार में मौजूद लड़की ने अपने कपड़े उतार दिए:
भेरा राम ने बताया कि थोड़ी देर बाद लादू राम कार लेकर उनके पास पहुंचा और गाड़ी में बैठाया. इस दौरान पीछे की सीट पर एक लड़की बैठी हुई थी. इसके बाद लादू राम कार लेकर 3-4 किलोमीटर आगे कारोला की तरफ गया. जहां इनकी कार के पीछे से आई एक कार ने रास्ता रोका. उस कार में से 3 युवक नीचे उतरे और उनकी कनपटी पर बंदूक लगा दी. तभी कार में मौजूद लड़की ने अपने कपड़े उतार दिए. उन युवकों ने उसको लड़की के साथ अश्लील हरकत करने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया. इसके बाद पिस्तौल का डर दिखाकर उसके कपड़े उतरवाए और उसके साथ मारपीट की. इसके बाद बदमाश उसी कार में बैठकर उसे सुनसान जगह पर ले गए और रात भर उसके साथ मारपीट कर अश्लील वीडियो बनाते रहे.

सुनसान जगह ले जाकर मारपीट भी की:
बदमाशों ने अश्लील वीडियो बनाने के साथ ही रातभर लेकर घुमते रहे. वहीं सुनसान जगह ले जाकर मारपीट भी की. वही 20 लाख की फिरौती भी मांगी. इन बदमाशों ने उसको रात भर कार में घुमाया. सुबह करीब 5.30 बजे उसने बदमाशों को 10 लाख रुपए देने की बात कही तो बदमाश उसको बाड़मेर के गांधव गांव में उतार कर फरार हो गए. इसके बाद उसने परिवार वालों को सूचना दी और सांचौर थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया. सांचौर पुलिस ने मामला दर्ज कर अपहरणकर्ताओं की तलाश शुरू की.