जौनपुर : भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार ट्रक और कार में हुई जोरदार टक्कर

जौनपुर : भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. उत्तर प्रदेश के जौनपुर में तेज रफ्तार ट्रक और कार में जोरदार टक्कर हुई, जिसमें कार में सवार एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे है. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. गौराबादशाहपुर क्षेत्र के प्रसाद स्कूल के पास की घटना बताई जा रही है.

हादसा गौरबादशपुर थाना के इलाके के प्रसाद तिराहा पर हुआ है. यहां एक कार आजमगढ़ से जौनपुर की तरफ जा रही थी, ट्रक जौनपुर से केराकत की तरफ जा रहा था दोनों के बीच एक्सीडेंट हो गया.जौनपुर से बड़ी खबर आ रही है. जिले के गौराबादशाहपुर थाना इलाके के प्रसाद तिराहे पर कार-ट्रक की भीषण टक्कर में 6 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि हादसे में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

घायलों को बेहतर उपचार के लिए जौनपुर से हायर सेंटर बनारस के लिए भेजा गया है. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और ट्रक रूट किनारे खाई में पलट गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची ने सभी को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया. चिकित्सकों ने 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया है. जबकि तीन घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.