Jawa 42 Bobber Black Mirror भारत में हुई लॉन्च, फैक्ट्री-कस्टम क्रोम टैंक और ब्लैक-आउट ट्रीटमेंट हैं शामिल

नई दिल्ली : 'जावा येजदी' मोटरसाइकिल्स ने अपनी जावा 42 बॉबर मोटरसाइकिल का 'ब्लैक मिरर' संस्करण लॉन्च किया है. जावा 42 बॉबर ब्लैक मिरर ब्रांड की मोटरसाइकिलों की फैक्ट्री-कस्टम लाइनअप में नवीनतम है, जिसमें बॉबर जैस्पर रेड डुअल टोन, मूनस्टोन व्हाइट और मिस्टिक कॉपर भी शामिल हैं. कस्टम विज़ुअल अपडेट के अलावा, जावा ने मोटरसाइकिल के प्रदर्शन में भी मामूली बदलाव किए हैं और मानक के रूप में ब्लैक मिरर में मिश्र धातु के पहिये भी दिए हैं. 

स्पेसिफिकेशन: 

काले और सिल्वर फिनिश वाले अलॉय व्हील के अलावा, जावा 42 बॉबर ब्लैक मिरर सबसे उल्लेखनीय क्रोम टैंक के साथ ब्लैक-आउट ग्राफिक्स और दोनों तरफ घुटने की पकड़ के साथ आता है. मोटरसाइकिल पर बाकी सब कुछ या तो पियानो ब्लैक या मैट ब्लैक में समाप्त हो गया है. ट्रांसमिशन कवर पर लेजर-नक़्क़ाशीदार ब्रांडिंग भी है और पैनल कवर पर बॉबर 42 ब्रांडिंग है. दोहरे निकास पाइप मैट ब्लैक रंग में तैयार किए गए हैं और ब्रश सिल्वर टिप के साथ तैयार किए गए हैं, जो मोटरसाइकिल की कस्टम अपील को बढ़ाते हैं. बॉम्बर में बार-एंड मिरर की एक जोड़ी भी मिलती है और सिंगल सैडल-टाइप सीट भी सिले हुए काले चमड़े से बनी होती है.

प्रदर्शन के मामले में, जावा 42 बॉबर ब्लैक मिरर 334 सीसी, लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ आता है, जो 29.4 एचपी और 32.7 एनएम टॉर्क पैदा करता है. बिजली 6-स्पीड ट्रांसमिशन के माध्यम से वितरित की जाती है जिसमें स्लिप और असिस्ट क्लच की सुविधा होती है. हालाँकि, जावा ने कम 1,350 आरपीएम पर बेहतर निष्क्रियता के लिए बॉबर ब्लैक मिरर में थ्रॉटल बॉडी का आकार 33 मिमी से बढ़ाकर 38 मिमी कर दिया है. जावा 42 बॉबर ब्लैक मिरर की बुकिंग अब शुरू हो गई है और मोटरसाइकिल को 2,25,187 रुपये एक्स-शोरूम दिल्ली कीमत पर लॉन्च किया गया है.