Jawa ने भारत में लॉन्च की डुअल टोन-नई येज़्दी रोडस्टर, जानिए कीमत, विवरण

नई दिल्ली : जावा येज़्दी मोटरसाइकिल्स ने जावा 42 और येज़्दी रोडस्टर के नए वेरिएंट लॉन्च किए हैं. जावा 42 को एक नया डुअल-टोन वैरिएंट मिलता है जबकि रोडस्टर में अन्य अपडेट के साथ नए रंग विकल्प भी हैं. नए मॉडल मौजूदा जावा 42 और येज़्दी रोडस्टर मॉडल के साथ डीलरशिप पर उपलब्ध होंगे. नई जावा 42 की कीमत 1.98 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, जबकि येज़्दी रोडस्टर की कीमत रु. 2.09 लाख (एक्स-शोरूम). इसकी तुलना में, नियमित जावा 42 रेंज की कीमत 1.89 लाख रुपये से शुरू होती है और येज़्दी रोडस्टर की कीमत 2.06 लाख रुपये (दोनों कीमतें एक्स-शोरूम) है.

जावा 42 के स्पेसिफिकेशन: 

जावा 42 बाइक में अब स्पष्ट लेंस संकेतक, एक पुन: डिज़ाइन की गई सीट, शॉर्ट-हैंग फेंडर, एक नया डिज़ाइन किया गया ईंधन टैंक और डायमंड-कट मिश्र धातु के पहिये हैं और बाइक को इंजन पर एक ब्लैक-आउट फिनिश और निकास भी मिलती है. जावा 42 चार डुअल-टोन रंगों, कॉस्मिक रॉक, इनफिनिटी ब्लैक, स्टारशिप ब्लू और सेलेस्टियल कॉपर में उपलब्ध होगा. बाइक में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किया गया है, 42 में 294.7cc, लिक्विड-कूल्ड इंजन लगा हुआ है जो 27hp की पावर और 26.8Nm का टॉर्क पैदा करता है. इंजन छह-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है.

जावा येज़्दी रोडस्टर के स्पेसिफिकेशन: 

येज़्दी रोडस्टर को अधिक आरामदायक और यात्रा-अनुकूल बनाने के लिए कुछ एर्गोनॉमिक्स अपडेट मिलते हैं. बाइक में संशोधित राइडर फुट पेग्स (155 मिमी आगे सेट) और एक लंबा हैंडलबार मिलता है. बाइक में अब नए हैंडलबार ग्रिप्स और हैंडलबार-माउंटेड मिरर भी हैं. अन्य विशेषताओं में डायमंड-कट अलॉय व्हील और इंजन और एग्जॉस्ट पर रेवेन टेक्सचर फिनिश शामिल है. रोडस्टर चार नए रंगों में उपलब्ध होगा जिसमें तीन डुअल-टोन थीम शामिल हैं, जैसे रश ऑवर रेड, फॉरेस्ट ग्रीन और लूनर व्हाइट, और एक सॉलिड थीम, शैडो ग्रे. येज़्दी रोडस्टर में 334cc, लिक्विड-कूल्ड इंजन लगा हुआ है जो 29hp की पावर और 28.9Nm का टॉर्क देता है और इंजन छह-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है.