'जवान' ने पछाड़ा 'गदर 2' को, बनी भारत में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म

मुंबई : 'गदर 2' की टीम 27 सितंबर को फिल्म की सुपर सफलता और इस तथ्य का जश्न मना रही थी कि यह अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. सनी देओल-स्टारर को यह उपलब्धि हासिल करने के लिए शाहरुख खान की 'पठान' को हराना पड़ा. हालांकि, शाहरुख ने इस बार 'जवान' से 'गदर 2' को पछाड़ दिया है. केवल एक दिन में, 'जवान' 'गदर 2' को पछाड़ने में कामयाब रही और केवल 22 दिनों में भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई.

'जवान' ने 1 दिन में तोड़ा रिकॉर्ड: 

'जवान' भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनकर उभरी है. शाहरुख खान की 'जवान' भारत में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनकर उभरी है. एटली द्वारा निर्देशित यह फिल्म सनी देओल की 'गदर 2' को पछाड़ने में कामयाब रही. शाहरुख खान के लिए यह दोहरा जश्न है क्योंकि 'पठान' ने अब तक 26 सितंबर तक यह खिताब अपने पास रखा था और 'गदर 2' को पछाड़ने के सिर्फ एक दिन के भीतर 'जवान' ने अपना रिकॉर्ड तोड़ दिया.

'जवान' ने हिंदी में 525.50 करोड़ रुपये की कमाई की और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुल 584.32 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 1000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करके सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए और 1043.21 करोड़ की शानदार कमाई की. यह सभी भारी संख्याएं एकत्र की गईं और रिकॉर्ड केवल 22 दिनों में टूट गए. जवान का प्रदर्शन नई रिलीज़ से अप्रभावित है, और यह एक स्पष्ट संकेत है कि प्रशंसक फिल्म को पसंद कर रहे हैं और तीसरे सप्ताह में भी इसकी प्रशंसा कर रहे हैं.