Jawan box office collection: शाहरुख खान की ​फिल्म ने रजनीकांत की 'जेलर' को पीछे छोड़कर विश्व भर में किया 650 करोड़ का आंकड़ा पार

मुंबई : शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने रिलीज के महज सात दिनों के भीतर दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 650 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. इसके साथ ही जवान ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की जेलर को भी पीछे छोड़ दिया है. जेलर ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर अपने जीवनकाल के दौरान 650 करोड़ रुपये की कमाई की है.

एटली द्वारा निर्देशित और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, जवान में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं. भारत में सभी भाषाओं में ₹75 करोड़ की कमाई के साथ ओपनिंग करने के बाद, जवान जल्द ही भारत में ₹300 करोड़ क्लब में प्रवेश करने वाली सबसे तेज़ हिंदी फिल्म बन गई.

फिल्म के बारे में:

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति, 'जवान' गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित है. यह फिल्म एक व्यावसायिक मनोरंजक फिल्म है और इसमें शाहरुख दोहरी भूमिका में हैं. फिल्म की शूटिंग पुणे, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई, राजस्थान और औरंगाबाद में की गई थी. अनिरुद्ध रविचंदर ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया और बॉलीवुड में एकल संगीतकार के रूप में अपनी शुरुआत की है.