Swara Bhaskar के वेडिंग रिसेप्शन में मास्क में नजर आई Jaya Bachchan लोगों ने सुना दी खरी खोटी

मुंबई : कोर्ट मैरिज करने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) समाजवादी पार्टी के नेता अहमद के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. 16 मार्च को इनका वेडिंग रिसेप्शन रखा गया जिसमें कई नामी हस्तियां पहुंची. जिसमें राहुल गांधी से लेकर अरविंद केजरीवाल और सांसद और एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी नजर आई. 

रंग बिरंगे आउटफिट में सजी हुई स्वरा भास्कर की इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड से ज्यादा राजनीतिक हस्तियां दिखाई दी. यहां अलग-अलग पार्टियों के नेता आए हुए थे और जया बच्चन ने भी यहां पर शिरकत की क्योंकि वह एक्ट्रेस होने के साथ-साथ vo राज्यसभा सांसद भी हैं. 

वो यहां पर सफेद कुर्ती और पीले सलवार और दुपट्टे में पहुंची. इस दौरान उन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा था और पार्टी में वह अकेली थी जिन्होंने ऐसा किया था. यहां पर पैपराजी को देखने के बाद उन्होंने यह कहा कि यहां पर भी मीडिया है. उनका वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया है.


कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा अच्छा है यह मास्क में है इन्हें देखना भी कौन चाहता है. दूसरे ने कहा जब तक डांट नहीं खाएंगे मानेंगे नहीं. एक अन्य ने कहा कि आप लोग उनके पीछे क्यों पड़े रहते हो भाव मत दिया करो. एक ने कहा नाम के आगे से सरनेम हटा देंगे तो सारा एटिट्यूड बाहर आ जाएगा. इसके अलावा और भी कई कमेंट इस वीडियो पर सामने आ रहे हैं.