Jhalawar News: नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म का आरोपी पिता गिरफ्तार

झालावाड़: जिले में बाप बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. सारोला पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दुष्कर्मी पिता को  गिरफ्तार कर लिया है. नाबालिग ने पिता द्वारा दुष्कर्म करने की जानकारी अपनी मां को दी. इसके बाद मां ने पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लड़की की मां ने दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि दरिंदगी का यह पूरा मामला 15 फरवरी का है. पीड़िता की मां ने कहा कि वह अपने बेटे को लेकर बालाजी के मंदिर गई थी. इस दौरान मैं मेरी दोनों लड़कियों को घर पर मेरे पति के पास छोड़कर गई थी. उसके बाद दूसरे दिन जब में घर वापस आई तो मुझे मेरी लड़की ने बताया कि पापा ने रात को मेरे साथ गलत काम किया है. इससे मेरे पेट में दर्द हो रहा है. 

पीड़िता की मां ने बताया कि उसके बाद में मेरी बेटी को पेट दर्द की दवा दिलवाने अस्पताल लेकर गई. उसके पति पर पहले पर कई बार बेटी के साथ गलत हरकत करने का आरोप लगाया. कई बार हमने समझाने का भी प्रयास किया लेकिन फिर भी नहीं माना. शर्म की वजह में पहले रिपोर्ट दर्ज करवाने नहीं आ पाई. लेकिन अब दरिंदगी की हद की पार हो गई तो मुझे रिपोर्ट दर्ज करवानी पड़ी.