इंजर्ड डॉग को देख पिघला जॉन अब्राहम का दिल, एक्टर ने इलाज के लिए कुत्ते को NGO तक पहुंचाया

जोधपुर: अभिनेता जॉन अब्राहम पिछले कई दिनों से जोधपुर शहर में अपनी आगामी फिल्म वेदा की शूटिंग कर रहे है . वे अपने पशु प्रेम के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं जोधपुर में भी उनका यह प्रेम देखने को मिला. 

सोमवार को उन्हें एक घायल डॉग दिखा. उन्होंने तुरंत उसे संभाला फिर अपने मैनेजर को बुलाकर डॉग का इलाज करवाने के लिए कहा उनके मैनेजर ने पता कर जोधपुर शहर की डॉग होम फाउंडेशन से संपर्क किया इस पर वहां की टीम आई और डॉग को इलाज के लिए फाउंडेशन के अस्पताल ले गए . 

कल जॉन अब्राहम खुद उस डॉग की देखरेख करने डॉग होम फाउंडेशन पहुंच गए . वे अपनी मैनेजर मीनाक्षी दास और दो बाउंसर के साथ फाउंडेशन पहुंचे और घायल डॉग के बारे में पूछने लगे फाउंडेशन के डायरेक्टर कुलदीप खत्री ने उन्हें डॉग से मिलाया और उसके इलाज की भी जानकारी दी फिर उन्हें अस्पताल का विजिट भी करवाया. जॉन अब्राहम यहां जानवरों की सेवा करने के प्रक्रिया को जानकर अभिभूत हुए . 

जॉन ने ऊंट, स्वान , गाय की सेवा और फाउंडेशन द्वारा चलाए जा रहे अस्पताल के बारे में भी जाना . उन्होंने सहायता राशि भी दी. वहीं डॉग होम फाउंडेशन से जॉन अब्राहम ने यह संदेश दिया कि अगर आप जानवरों से प्यार नहीं करते हैं. तो उन्हें मारने का भी आपको कोई अधिकार नहीं है वहीं उन्होंने फाउंडेशन का टीशर्ट पहनकर टीम के साथ फोटो भी खिंचवाई .