Kalaastar: सोनाक्षी सिन्हा-हनी सिंह 9 साल बाद फिर आएंगे साथ, कालास्टार का टीज़र हुआ जारी

मुंबई : रैपर और गायक यो यो हनी सिंह ने नौ साल बाद हिट ट्रैक 'देसी कलाकार' के दूसरे संस्करण 'कालास्टार' के साथ वापसी की है, जिसमें बॉलीवुड स्टार सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिर से काम किया है, जिन्होंने मूल ट्रैक के संगीत वीडियो में भी अभिनय किया था. कालास्टार शीर्षक से, गायक ने घोषणा को ऑनलाइन साझा किया और इसे 'दूसरा अध्याय' बताया.

टीज़र के बारे में: 

हनी सिंह ने गाने का टीज़र जारी किया था, उसमें एक जेल में सेट, टीज़र में सिंह को एक दोषी के रूप में दिखाया गया है जिसे आज़ाद कर दिया गया है. टीज़र में सोनाक्षी सिन्हा की भी झलक मिलती है क्योंकि उन्होंने उन्हें बंदूक की नोक पर पकड़ रखा है. गाने के बोल रोनी अजनाली और गिल मछराई ने लिखे हैं जबकि संगीत बैस योगी ने दिया है. इस गाने को म्यूजिक लेबल ज़ी म्यूजिक कंपनी द्वारा समर्थित किया गया है. 

गायक ने अभी तक गाने की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है. फैंस इस गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यो यो हनी सिंह ने 2014 में देसी कलाकार एल्बम जारी किया था. यह ट्रैक उनके सबसे लोकप्रिय गानों में से एक बन गया और इसमें सोनाक्षी सिन्हा भी थीं. इस गाने को कई घरेलू पार्टियों, कार्यक्रमों, सड़क यात्राओं और मज़ेदार समारोहों की प्लेलिस्ट में जगह मिली. यह गाना टी-सीरीज़ के बैनर तले रिलीज़ किया गया था.