Kangana और Adhyayan के रिश्ते और Shekhar Suman ने तोड़ी चुप्पी, बताया किसकी थी गलती

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) को अपनी दमदार एक्टिंग और बेहतरीन कॉमेडी के लिए पहचाना जाता है. हाल ही में उन्हें अपने बेटे अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रिश्ते के बारे में बात करते हुए देखा गया. उन्होंने बताया कि दोनों का रिश्ता खत्म होने के पीछे कुछ परिस्थितियां थी और कंगना की इसमें कोई गलती नहीं थी.

एक समय ऐसा था जब कंगना और अध्ययन रिलेशनशिप में थे और दोनों का रिश्ता काफी गहरा था. लेकिन जब ऋतिक रोशन के साथ कंगना की लड़ाई शुरू हुई तो अध्ययन सुमन ने एक विवादित बयान दिया था और कहा था कि आज कृष्ण उन पर काला जादू करवाया है और उनके इस बयान ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी.

अब शेखर सुमन ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि दोनों रिलेशनशिप में थे लेकिन कई बार ऐसा होता है कि किस्मत को नहीं चाहती जो हम चाहते हैं. उन्होंने कहा कि हर कोई चाहता है कि उसका पहला प्यार सफल हो जाए लेकिन कई बार ऐसा नहीं हो पाता है और खासकर हमारे नजदीकी और दोस्ती यह नहीं चाहते कि ये सफल हो.

रिश्ता टूटने में गलती किसकी थी इस बारे में बात करते हुए शेखर ने कहा कि कंगना की कोई गलती नहीं थी उस समय परिस्थितियां कुछ ऐसी थी. उन्होंने कहा कि अध्ययन ने कुछ ऐसी बातें बोलती थी जो उन्हें नहीं बोलना चाहिए थी. उन्होंने यह भी कहा कि उसने माफी मांग ली है और उन्हें किसी के लिए गुस्सा नहीं रखना चाहिए.