थिएटर्स की कमी पर Kangana Ranaut ने जताई चिंता, यूजर्स ने किया सपोर्ट

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा ही अपने बेबाक बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में बने रहती  हालांकि, उनके बयानों से कई बार लोगों को नाराजगी भी होती है लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है.

हाल ही में एक्ट्रेस को इंडस्ट्री के प्रति अपनी चिंता जाहिर करते हुए देखा गया और उन्होंने कहा कि हमें ज्यादा  सिनेमाघरों की जरूरत है. कंगना ने यह सभी बातें एक ट्वीट के जरिए की है और उन्होंने पहले से किए गए एक ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है.

कंगना ने लिखा हमें देश में और अधिक थियेटरों की आवश्यकता है, हमारे यहां स्क्रीन की कमी है जो फिल्म इंडस्ट्री के लिए अच्छी बात नहीं है. यह कहा जा रहा है कि मल्टीप्लेक्स में फिल्में देखना बहुत महंगा हो गया है परिवार या दोस्तों के साथ सिनेमाघर में जाना मतलब एक मिडिल क्लास आदमी की सैलरी का महत्वपूर्ण हिस्सा होता है इसे कुछ कम करना चाहिए.

सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस की इस बात से सहमत नजर आ रहे हैं. लोगों ने माना है कि थिएटर में फिल्में देखना महंगा होता जा रहा है. एक यूजर ने कहा संयुक्त आवाज उठाने की जरूरत है. एक ने कहा उद्योग जगत की ओर से इस आवाज को उठाने के लिए धन्यवाद देना चाहिए और इसके अलावा कई सारे कमेंट वीडियो पर आ रहे हैं.