VIDEO: राजस्थान में भाजपा ने दिया कांग्रेस को बड़ा झटका, BJP ज्वाइन करने के बाद खिलाड़ी लाल बैरवा और रिछपाल मिर्धा ने जानिए क्या कुछ कहा?

जयपुर: राजस्थान में भाजपा ने कांग्रेस को बड़ा झटका दिया. कांग्रेस से भाजपा में आए नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ली. लालचंद कटारिया, राजेंद्र यादव ने भाजपा की सदस्यता ली. सीएम भजनलाल शर्मा,सीपी जोशी ने भाजपा की सदस्यता दिलाई. केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव,डिप्टी सीएम दीया कुमारी,राजेंद्र राठौड़, अलका गुर्जर,विजया राहटकर सहित कई भाजपा नेता मंच पर मौजूद रहे.  

ये भाजपा में हुए शामिल: 
लालचंद कटारिया, राजेंद्र यादव, रिछपाल मिर्धा, खिलाड़ी लाल बैरवा, आलोक बेनीवाल, विजयपाल मिर्धा, रामपाल शर्मा, रामनारायण किसान, अनिल व्यास,  ओंकार सिंह चौधरी,गोपाल राम कूकना, अशोक जांगिड़, प्रिया मेघवाल, सुरेश चौधरी, राजेंद्र परसवाल, शैतान सिंह मेहरड़ा,  रामनारायण झाझड़ा, जगन्नाथ बुरड़क, कर्मवीर चौधरी,  कुलदीप ढेवा, बच्चू सिंह चौधरी, रामलाल मीणा, महेश शर्मा दौलतपुरा,रणजीत सिंह और मधुसूदन शर्मा भाजपा में शामिल हुए. 

खिलाड़ी लाल बैरवा बोले, पूर्व मुख्यमंत्री हमको गुलाम समझते थे:
इस मौके पर पूर्व सांसद और पूर्व विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा ने अपने संबोधन में कहा कि देश को आगे बढ़ाने के लिए हम बीजेपी के साथ आए. मैं एससी कमीशन का चेयरमैन था. आयोग को वैधानिक दर्जा देने की मांग की, लेकिन तत्कालीन सीएम ने सुनी नहीं. एससी वोट को कांग्रेस महज वोट बैंक मानती है. वहीं बीजेपी ने अर्जुन मेघवाल को केंद्रीय कानून मंत्री बनाया. प्रेम चंद बैरवा को उप मुख्यमंत्री बनाया. दलित बीजेपी के साथ है. 25 सीट जीतकर भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में आयेंगे. भाजपा मुख्यालय में खिलाड़ीलाल बैरवा ने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री से कहा कि अनुसूचित जनजाति को संवैधानिक दर्ज दे दीजिए, लेकिन उस कांग्रेस के राज में हमारी सुनवाई नहीं होती थी. पूर्व मुख्यमंत्री हमको गुलाम समझते थे. हम मोदी जी के नेतृत्व में पूरी सीट जीतकर आएंगे. 

25 सीट जीतकर मोदी जी की झोली में डालनी है:
भाजपा में शामिल होने के बाद रिछपाल मिर्धा ने भाजपा मुख्यालय में अपने संबोधन में कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी ने ही हमारे समाज को आरक्षण दिया. कांग्रेस के नेता आज एक दूसरे को गिराने में लगे हुए है. आने वाले चुनावों में भाजपा 25 सीट जीतकर आएगी. रिछपाल मिर्धा ने कहा कि  जयपुर में मारवाड़ी समझते नहीं है. मै थोड़ी बात कहूं. काफी दिनों से कांग्रेस में है. जिस समाज से आता हूं, उस समाज को कांग्रेस ने कुछ नहीं दिया. बीजेपी ने जाट समाज को आरक्षण दिया. कांग्रेस में कोई नेता ही नहीं रहा. कांग्रेस में आज संकर कनपटियामार जैसे नेता है. लोकसभा चुनाव में कई नए नए आएंगे. 25 सीट जीतकर मोदी जी की झोली में डालनी है.