Adipurush के सीन्स से नाखुश नजर आए रामायण के लक्ष्मण, कही ये बातें

मुंबई : ओम राउत (Om Raut) की फिल्म आदि पुरुष (Adipurush) का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज किया गया है. फैंस की जमकर तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं और दर्शकों को अब वे सभी से 16 जून को फिल्म रिलीज होने का इंतजार है. प्रभास और कृति को राम सीता के रूप में देखने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

इसी बीच अब रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभा चुके सुनील लहरी को फिल्म के कुछ सीन्स पसंद नहीं आए हैं और उन्होंने इस पर आपत्ति जताई है. उन्होंने इंडिया टुडे के साथ बातचीत करते हुए इस मुद्दे पर खुलकर चर्चा की है और कहा है कि जबरदस्ती इस फिल्म में रामायण को मॉडर्न तरीके से दिखाने की कोशिश की जा रही है इसलिए वह जो दिखाना चाहते हैं क्लियर नहीं कर पा रहे हैं. ट्रेलर में कुछ चीजें पसंद नहीं आई है कई चीजों को जबरदस्ती डालने की कोशिश की गई है.

उन्होंने यह भी कहा कि ट्रेलर में बताया गया है कि हनुमान जी के ऊपर भगवान राम बैठे हुए हैं और तीर चला रहे हैं रामायण में ऐसा किसी भी जगह नहीं हुआ है बल्कि लक्ष्मण ने ऐसा किया था वह भी हनुमान जी के आग्रह के बाद. कंधे पर राम बैठे जरूर है लेकिन तीर नहीं चलाते हैं सुनील ने कहा कि अगर ऐसा होता तो भगवान इंद्र का रथ ही काफी था राम जी को भेजने की जरूरत नहीं पड़ती. वह हनुमान के साथ उड़कर रावण को मार सकते थे.

इसके अलावा सुनील लहरी कलाकारों की कॉस्ट्यूम से निराश नजर आए और उन्होंने बताया कि वनवास के दौरान राम सीता और लक्ष्मण को पूरे कपड़ों में दिखाया गया है. जबकि श्रीराम ने सिर्फ एक भगवा रंग का कपड़ा पहना हुआ था और उनके इस अवतार से पूरा चार्म खराब कर दिया गया है.