VIDEO: माफिया मुख्तार अंसारी की हार्टअटैक से मौत, गाजीपुर के मुहम्मदाबाद बाजार में दुकान और बाजार बंद, पूरे इलाके में छाया सन्नाटा

गाजीपुर(उत्तर प्रदेश): माफिया मुख्तार अंसारी की हार्टअटैक से मौत हो गई. गाजीपुर के मुहम्मदाबाद बाजार में दुकान और बाजार बंद है. मुख्तार अंसारी के निधन की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में सन्नाटा छाया हुआ है. किसी प्रकार की गड़बड़ी की आशंका को देखते हुए व्यवसायिक प्रतिष्ठान बंद है. मुख्तार अंसारी का शव पोस्टमार्टम के बाद गाजीपुर ले जाया जाएगा. 

गाजीपुर लाए जाने के बाद तत्काल दफनाया जाएगा शव:

मुख्तार को गाजीपुर लाए जाने के बाद तत्काल दफनाया जाएगा. इसके लिए कालीबाग कब्रिस्तान में मुख्तार अंसारी की कब्र खोदी जा रही है. बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी के शव का पोस्टमार्टम चल रहा है. मुख्तार अंसारी की मौत की न्यायिक जांच होगी. 3 सदस्यों टीम न्यायिक जांच करेगी. पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी होगी. आपको बात दें कि माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत की सूचना मिलते ही डीजीपी मुख्यालय भी हरकत में आया. 

प्रभाव वाले पूर्वांचल के चार जिलों को तत्काल अलर्ट:

प्रभाव वाले पूर्वांचल के चार जिलों को तत्काल अलर्ट किया. गाजीपुर, मऊ, आजमगढ़, वाराणसी में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई. बांदा में भी सुरक्षा बढ़ाते हुए अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती की गई. बांदा में 5 डॉक्टरों की टीम शव का पोस्टमार्टम कर रही है. 

जहर से मौत का आरोप बेबुनियाद:

पोस्टमार्टम के बाद शव को मोहम्मदाबाद स्थित पैतृक निवास ले जाया जाएगा. पैतृक निवास ले जाने के दौरान भी पुख्ता सुरक्षा बंदोबस्त किया जाएगा. कब्रिस्तान में मुख्तार अंसारी को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा.मुख्तार की मौत पर राजनाथ सिंह ने बयान देते हुए कहा कि जहर से मौत का आरोप बेबुनियाद है. मौत की जांच करवाई जा सकती है. कोई जांच कराना चाहे तो करवा ले.