Barmer News: अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, स्कॉर्पियो गाड़ी से 4.23 क्विंटल डोडा पोस्त बरामद, 1 तस्कर गिरफ्तार

बालोतरा: आज सवेरे बालोतरा जिले की पचपदरा पुलिस ने  बड़ी कार्रवाई करते हुए डोडा पोस्त से भरी SUV गाड़ी को जब्त किया है. साथ ही एक तस्कर को भी दस्तयाब किया है. अल सुबह दुधवा चौकी के पास नाकाबन्दी के दौरान पचपदरा की ओर से एक स्कार्पियो गाड़ी आ रही थी पुलिस की नाकाबन्दी को देख तस्कर फायर करते हुए गाड़ी को वापस बागुंडी की ओर भगा ले गए पुलिस ने पीछा करते हुए स्कार्पियो गाड़ी के पीछे से दोनों टायर फोड़ दिए. 

टायर फोड़ने के बाद भी करीब 10 किमी तस्कर गाड़ी को भगाते रहे फिर खारापार रोड़ पर गाड़ी अनियंत्रित होकर खड्डे में गिर गई, इस दौरान एक तस्कर भागने में सफल हो गया लेकिन दूसरे तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया. साथ ही दूसरे तस्कर को भगाने वाले युवक को भी दस्तायब किया है. स्कार्पियो गाड़ी डोडा पोस्त से भरी थी. पुलिस ने भागे तस्कर को पकड़ने के लिए सर्च अभियान चलाया लेकिन वो हाथ नही आया.

गाड़ी की तलाशी के दौरान उसमें से करीब 4 क्विंटल 28 किलो डोडा पोस्त बरामद हुआ वही डोडा तस्कर गोकलराम पुत्र मेघाराम निवासी रावतसर को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पचपदरा पुलिस उपाधीक्षक भूपेंद्र चौधरी, थानाधिकारी लेखराज सियाग, थानेदार ओमप्रकाश विश्नोई सहित पूरी टीम साथ थी, पुलिस अधीक्षक हरि शंकर कार्रवाई की मिनिटरिंग कर रहे थे.