VIDEO: बारां में मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- पीएम प्रचार के लिए दौड़ते रहते हैं: लाल डायरी में लिखा है कि फिर से आ रही है कांग्रेस सरकार

बारां: बारां में कांग्रेस का ERCP जनजागरण अभियान का आगाज हो गया. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मंच पर मौजूद सभी माननीयों का आभार जताया. मुख्यमंत्री गहलोत के कार्यों की तारीफ की. मुख्यमंत्री गहलोत बहुत सारी कल्याणकारी योजनाएं लाए. कांग्रेस जो घोषणा करती है बीजेपी उसकी नकल करती है. राजस्थान में गहलोत जी कई गारंटी स्कीम लाए. राजस्थान की जनता कांग्रेस पर भरोसा करती है. गहलोत जी के नेतृत्व में राजस्थान में विकास के काम हुए. चुनाव आते ही केंद्रीय नेताओं ने राजस्थान आना शुरू कर दिया. 

कांग्रेस सिर्फ वादा नहीं करती उसे पूरा भी करती है:

बहुत ही कम समय में जनहित में उपयोगी योजनाएं लाई गई. कांग्रेस सिर्फ वादा नहीं करती उसे पूरा भी करती है. आमजन,किसानों को बिजली के बिलों में राहत प्रदान की. महंगाई राहत शिविर लगाकर लोगों को राहत दी गई. 2024 में आपके साथ और समर्थन से कांग्रेस की सरकार बनेगी. देश में 25 लाख का स्वास्थ्य बीमा और कहीं नहीं है. 76 लाख परिवारों को 500 रुपए में गैस सिलेंडर दे रहे. राजस्थान वीरों की भूमि है,सत्य के लिए लड़ने वाले सपूतों की भूमि है. 

केंद्र में होने के बावजूद पानी को तरस रहा है राजस्थान:

ERCP को लेकर राजस्थान के केंद्रीय मंत्रियों पर निशाना साधा. ERCP को लेकर वे राजस्थान के लिए कुछ नहीं कर सके. केंद्र में होने के बावजूद राजस्थान पानी को तरस रहा है. कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि गरीब-गरीब होता जा रहा,अमीर-अमीर होता जा रहा. गरीब का कर्जा माफ नहीं कर रहे,अमीरों का कर्जा माफ कर रहे हैं. राहुल गांधी चाहते हैं गरीबों को उनका हक मिलना चाहिए. मल्लिकार्जुन खड़गे ने बारां की सभा में अपील की. मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि जो काम करता है, उसे आगे बढ़ाओ. जो नहीं काम करता, उसको बाहर का रास्ता दिखाओ. 

BJP का काम हर जगह विपक्षी पार्टी की सरकार गिराना:

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि बीजेपी का काम हर जगह विपक्षी पार्टी की सरकार गिराना. आपने राजस्थान की सरकार बचाई. इसीलिए आपकी समस्याएं हल हो रही है. आपके काम हो रहे हैं. अगर सरकार गिर जाती, तो आपके काम कैसे होते ? कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि उनका काम सरकार गिरा कर,सरकार बनाना हैं. गोवा,कर्नाटक,मध्यप्रदेश में सरकार गिराई. राजस्थान में सरकार नहीं गिरा पाए,इसलिए हम सब एक साथ बैठे हुए हैं. बोलते हैं लाल डायरी में क्या लिखा हैं ? उसमे लिखा हैं कि कांग्रेस की सरकार फिर से आ रही है.

राजस्थान में गहलोत सरकार फिर से आने वाली है:

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने लाल डायरी का जिक्र करते हुए कहा कि पीएम ने अपने दौरे में बोला था. कि लाल डायरी में क्या लिखा है, बताऊंगा. लेकिन अब वो लाल डायरी की बात नहीं करते. खरगे बोले-'लाल डायरी में लिखा है कि राजस्थान में गहलोत सरकार फिर से आने वाली है. यही लिखा है लाल डायरी में. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने राजस्थान में कांग्रेस की सत्ता में वापसी का दावा किया. मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि पीएम प्रचार के लिए दौड़ते रहते हैं. गहलोत ऐसा नहीं करते कि आए,बोले और चल दिए.