मनोज बाजपेयी की नई फिल्म 'भैया जी' आई फ्लोर पर, 2024 में रिलीज़ होने की उम्मीद

मुंबई : गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर मनोज बाजपेयी ने अपनी आगामी फिल्म 'भैया जी' की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म में मनोज अभिनेता और निर्माता दोनों होंगे. उन्होंने सोशल मीडिया पर सेट से तस्वीरें साझा कीं, जहां वह क्रू के साथ क्लैपरबोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं. जहां पूरा देश 18 सितंबर को गणेश चतुर्थी का त्योहार मना रहा है, वहीं मनोज बाजपेयी ने इस मौके का फायदा उठाते हुए अपनी आने वाली फिल्म 'भैया जी' की शूटिंग शुरू कर दी है.

'फैमिली मैन' अभिनेता ने शूटिंग से पहले की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं. उनकी पोस्ट में पहली तस्वीर भगवान गणेश के फोटो फ्रेम पर केंद्रित थी, जिसमें 'भैया जी' क्लैपबोर्ड भी था. मनोज द्वारा साझा की गई एक अन्य तस्वीर में वह अपनी टीम के साथ क्लैपरबोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं.

मनोज बाजपेयी का पोस्ट: 

"आज ऑरेगा स्टूडियोज में एक अभिनेता और निर्माता दोनों के रूप में मेरी फिल्म भैयाजी का पहला दिन है. मैं @apoorvsinghkarki01, @vikramkhakar और #ShabanaRazaBajpayee के साथ काम कर रहा हूं और @bsl_films पर @vinod.bhanushali1 का सुपर मजबूत समर्थन, साथ ही साथ @iamsameksha और @itsshaeloswal @ssoproductions पर. #भैयाजी के लिए फिल्मांकन शुरू हो गया है. आपके आशीर्वाद का मतलब सब कुछ है क्योंकि हम इस यात्रा पर आगे बढ़ रहे हैं,'' उनका कैप्शन पढ़ा.

'भैया जी' के बारे में:

अपने आखिरी प्रोजेक्ट 'सिर्फ एक बंदा काफी है' की सफलता के बाद, मनोज बाजपेयी ने एक बार फिर 'भैया जी' के लिए टीम के साथ जुड़ने का फैसला किया. फिल्म का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की द्वारा किया जाएगा और इसका निर्देशन विनोद भानुशाली द्वारा किया जाएगा. 'भैया जी' की पृष्ठभूमि बदला लेने वाला ड्रामा और पारिवारिक जुड़ाव है. हालाँकि, इसे एक मनोरंजक फिल्म माना जाता है. फिल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश में की जाएगी.