LSG vs DC: हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर बोले- पावरप्ले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने अच्छी गेंदबाजी की

लखनऊ: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में मिली हार के बाद कहा कि लखनऊ सुपर जायंट्स ने पावरप्ले में बहुत अच्छी गेंदबाजी की.

वॉर्नर ने 50 रन की हार के बाद कहा कि यह चुनौतीपूर्ण लक्ष्य था. हमने तेज गेंदबाजों की बदौलत शुरु में लय हासिल की थी. लेकिन उन्होंने (लखनऊ) ने पावरप्ले में बहुत अच्छी गेंदबाजी की.  खलील अहमद ने काइल मेयर्स (73 रन) का कैच छोड़ दिया था, जब वह 14 रन पर थे.

अपनी प्रतिभा और अनुभव का नजारा आज पेश किया:
वॉर्नर ने कहा कि कोई भी कैच नहीं छोड़ना चाहता, लेकिन इसके बाद से लय थोड़ी उनकी ओर झुक गयी. लेकिन लखनऊ की टीम ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की. इस पर 170 रन का स्कोर अच्छा था लेकिन उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी की. मेयर्स के अर्धशतक से लखनऊ सुपर जायंट्स से धीमी शुरुआत से उबरते हुए छह विकेट पर 193 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. मार्क वुड (14 रन देकर पांच विकेट) की शानदार गेंदबाजी से लखनऊ ने जीत हासिल की. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने कहा कि वुड बेहतरीन गेंदबाज है और उसने अपनी प्रतिभा और अनुभव का नजारा आज पेश किया. 

अच्छा प्रदर्शन कर बल्लेबाजों पर दबाव बनाया:
लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा कि यह शानदार शुरूआत थी. हमें पिच के बारे में ज्यादा नहीं पता था, अच्छी शुरुआत रही. हमने अच्छा स्कोर खड़ा किया जो इस पिच पर उम्मीद के स्कोर से 30 रन ज्यादा रहा. काइल मेयर्स ने आक्रामक बल्लेबाजी की और गेंदबाजों पर दबाव बनाया. उन्होंने कहा कि फिर वुड ने कमाल की गेंदबाजी की, यह किसी भी तेज गेंदबाज और टीम के लिए सपना होता है. पूरे गेंदबाजी ग्रुप ने अच्छा प्रदर्शन कर बल्लेबाजों पर दबाव बनाया. सोर्स-भाषा