Rajasthan: धौलपुर में विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, पीहर पक्ष ने लगाया दहेज का आरोप

धौलपुर: धौलपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के दूबरा गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध हालातो में मौत हो गई विवाहिता के पीहर पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए हत्या करने का मामला दर्ज कराया है घटना के बाद पुलिस ने विवाहिता के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. 

मृतका के पिता राजू  निवासी आगरा ने महिला थाने में दहेज हत्या का मामला दर्ज कराते हुए बताया कि 2 साल पहले 14 सितंबर को उसने अपनी दोनों बेटी पूजा और ज्योति की शादी दूबरा गांव के दो सगे भाइयों के साथ की थी शादी के बाद पूजा अपने पति अजय के साथ अलग रहती थी जबकि छोटी बेटी ज्योति अपने पति शिवम के साथ घर पर ही रहती थी पीड़ित पिता ने बताया कि 2 महीने पहले छोटी बेटी ज्योति  पत्नी शिवम के लड़की होने के बाद ससुराल पक्ष के लोग 5 लाख रुपए का दहेज लाने के लिए दबाव बना रहे थे. दहेज ना लाने पर सास पुष्पा और ससुर गुड्डू के साथ ससुराल  लोग आए दिन उनकी बेटी के साथ मारपीट करते थे.

पीड़ित ने बताया कि 2 दिन पहले 26 अगस्त को ससुराल पक्ष लोगों ने दहेज के लिए पैसे ना लाने पर छोटी बेटी ज्योति की हत्या करने की धमकी दी थी. जिसके बाद बीती  शाम करीब  पीहर पक्ष के लोग जब बेटी ज्योति को लेने उसकी ससुराल पहुंचे तो उन्हें बेटी की लाश मिली मामले की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया जिसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा.