Alwar News: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, परिजनों ने लगाया दहेज का आरोप

राजगढ़ (अलवर): थाना क्षेत्र के ग्राम बैरेर में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई. पुलिस ने दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार रैणी क्षेत्र अमरपुरा गांव निवासी देशराज मीना पुत्र सुगन्या राम मीना ने रिर्पोट पेश कर बताया कि उसकी छोटी बहन गौरन्ती मीना (22 वर्ष) का विवाह 2021 में बैरेर निवासी शिवराम पुत्र कैलाश चन्द मीना के साथ हुआ था. 

रिर्पोट में बताया कि उसकी बहन को दहेज की मांग को लेकर उसके ससुर कैलाश चन्द, सास मिश्रो देवी, जेठ दिनेश, हुकमचन्द, जेठानी राजन्ती, मनीषा, रामौतार व पति शिवराम परेशान करते थे. करीब 7-8 दिन पूर्व में उसकी बहन के साथ मारपीट की थी. 

गुरुवार को उसकी बहन गौरन्ती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है व पूरी तरह से हत्या का मामला है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. डीएसपी उदय सिंह मीणा ने बताया कि गुरुवार की सुबह सूचना मिली की बैरेर गांव में महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करली है. 

सूचना पर मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले राजगढ़ चिकित्सालय की सीएचसी की मोर्चरी में पहुंचाया. पुलिस ने मृतका के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव पीहर पक्ष को सौंप दिया. पुलिस ने दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है.