जल्द मयंक यादव इंडियन टीम में करेंगे डेब्यू, आईपीएल में जारी प्रदर्शन को लेकर स्टुअर्ट ब्रॉड ने की भविष्यवाणी

नई दिल्लीः आईपीएल में लखनऊ जायंट्स की ओर से खेल रहे मयंक यादव इन दिनों काफी चर्चाओं में बने हुए है. हर कोई खिलाड़ी की तारीफ कर रहा है. मयंक ने इसी सीजन में सबसे तेज बॉल 156 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से फेंकी थी. जिसके बाद से सब लोग खिलाड़ी को यॉर्कर मैन बता रहे है इसी बीच अब खिलाड़ी को लेकर स्टुअर्ट ब्रॉड ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि खिलाड़ी जल्द ही तीनों फॉर्मेट में धमाल मचाने की क्षमता रखते हैं. 

स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा कि मयंक यादव जल्द ही भारतीय टीम में डेब्यू कर सकते हैं. वह एक ऐसे गेंदबाज की तरह दिखते हैं जो तीनों फॉर्मेट खेल सकते हैं. सबसे पहले, भारत ऑस्ट्रेलिया में पांच टेस्ट मैच खेलने जा रहा है. और खिलाड़ी वहां प्रदर्शन करने के लिए तैयार दिखते हैं? बिल्कुल, ऐसा लगता है कि उसकी कलाई की पोजिशन अच्छी है. मुझे यकीन है कि वह लाल गेंद को भी स्विंग करा सकता है. उन्होंने आगे कहा उन्हें नेचुरल तरीके से डेवेलोप होने दें और अच्छा प्रदर्शन करते रहें. 

वहीं आज बैंगलुरू और लखनऊ जायंट्स के बीच मैच  खेला जाना है. मुकाबला बैंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है. जहां दोनों ही टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है. इसके साथ ही दूसरी जीत को लेकर भी कड़ी कांटे की दौड़ देखने को मिलेगी.