बीजेपी का चुनावी शंखनाद, सीएम भजन लाल शर्मा और सीपी जोशी ने एलईडी प्रचार रथ का किया आगाज, देखिए खास रिपोर्ट

जयपुरः पीएम मोदी की झोली में सभी 25 सीट जीतकर डालेंगे. ये दावा किया है राज्य के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने. सीएम भजन लाल शर्मा ने बीजेपी मुख्यालय से एलईडी संकल्प पत्र महा अभियान और मोदी गारंटी से जुड़े रथों को रवाना किया. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के साथ रथों को हरी झंडी दिखाई. इसके बाद सीएम भजन लाल शर्मा और सीपी जोशी ने बीजेपी संगठन की नई टीम के साथ मैराथन बैठकें की. सीएम भजन लाल शर्मा ने कहा कि र अच्छे सुझाव को घोषणा पत्र में शामिल करेंगे,बीजेपी अकेली पार्टी जिसने जनता से सुझाव लिए.

लोकसभा चुनावों को लेकर राजस्थान बीजेपी ने आज चुनावी शंखनाद कर दिया है. विकसित भारत संकल्प पत्र सुझाव के लिए सुझाव पेटिका वाले एलईडी रथों को आज भाजपा प्रदेश कार्यालय से प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. सीएम भजन लाल शर्मा ने कहा कि तीसरी बार फिर केंद्र में बीजेपी की सरकार बनानी है,हर अच्छे सुझाव को घोषणा पत्र में शामिल करेंगे. बीजेपी अकेली पार्टी जिसने जनता से सुझाव लिए,विधानसभा चुनाव में पार्टी कार्यकर्ता गांव गांव गए,ढाई माह में हमने जनता से किए कई वादे पूरे किए हैं. उज्ज्वला सिलेंडर सस्ता करने की जनता ने मांग की थी. हमने 450 रुपए में सिलेंडर उपलब्ध कराया,आशा सहयोगिनियों के वेतन वृद्धि की मांग आई,तो हमने 10फीसदी वेतन बढ़ाया है. ERCP और यमुना का पानी लाने की परियोजना स्वीकृत कराई है,देवास योजना शुरू होने से अब उदयपुर की झीलें सूखेंगी नहीं.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि जिस प्रकार विधानसभा चुनाव के समय भाजपा ने प्रत्येक क्षेत्र में आमजन और विभिन्न प्रकार के संगठनों और संस्थाओं से सुझाव लेकर अपना संकल्प पत्र तैयार किया था. उसी प्रकार से लोकसभा चुनाव 2024 में भी आमजन के सुझाव से विकसित भारत संकल्प पत्र तैयार हो रहा है. इसकी शुरूआर आज प्रदेश मुख्यालय से एलईडी वाहनों को रवाना करके की जा रही है. सीएम भजन लाल शर्मा ने कहा कि डबल इंजन की सरकार डबल रफ्तार से चलेगी. 60फीसदी टिकट फाइनल हुए,बाकी टिकट जल्द आएंगे. कार्यकर्ता के काम की बदौलत बीजेपी आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है. संघर्षों का पार नहीं,मगर डूबना मझदारों में साहस को स्वीकार नहीं है. हर लोकसभा सीट 5 लाख से ज्यादा वोटों से जीतेंगे पीएम मोदी की झोली में सभी 25 सीट जीतकर डालेंगे.

विकसित भारत संकल्प पत्र सुझाव पेटिका रथों को रवाना करने के अवसर पर भाजपा प्रदेश सह-प्रभारी विजया राहटकर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे, सांसद घनश्याम तिवाड़ी, पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, भाजपा प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी, दामोदर अग्रवाल,  जितेन्द्र गोठवाल,  ओमप्रकाश भडाना, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, अरूण चतुर्वेदी, प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण पंचारिया, मुकेश दाधीच, ज्योति मिर्धा, सीआर चौधरी, धरोहर प्राधिकरण अध्यक्ष ओंकार सिंह लखावत, महापौर सौम्या गुर्जर और विधायक कुलदीप धनकड़  समेत प्रमुख नेता मौजूद रहे.

9090902024 नम्बर पर मिस कॉल करके, नमों एप और सोशल मीडिया के माध्यम से भी आमजन और कार्यकर्ता अपने सुझाव दे सकते है. जिला मुख्यालयों पर एलईडी रथ यात्रा की शुरूआत वहां के सांसद, जनप्रतिनिधि एवं अध्यक्ष करेंगे. प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में दो-दो एलईडी रथ गांव-गांव, ढाणी-ढाणी जाएंगे. पार्टी के अभियानों से लेकर बैठकों और जनसभाओं में सुझाव पेटिका रखी जाएगी. सभी वर्गों से सुझाव लिए जाएंगे.