Banswara News: नाबालिग लड़की ने प्रेमी के संग भागने से किया इनकार, सनकी प्रेमी ने चाकू से गोद डाला; मामला दर्ज

बांसवाड़ा: एक नाबालिग लड़की को प्रेमी के संग गुजरात जाने से इनकार करना उस समय बहुत महंगा पड़ा जब प्रेमी ने नाराज़ हो कर लड़की के पेट में ताबड़तोड़ चाकू से कई बार वार करके गंभीर रूप से घायल कर दिया. नाबालिग लड़की पर चाकू मारकर आरोपी प्रेमी मौके से भाग गया वहीं घायल लड़की को महात्मा गांधी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. 

मामला जिले के अरथूना थाना क्षेत्र के इटाऊवा गांव की है जहां एक 17 वर्षीय नाबालिक लड़की घर में अकेली थी तभी परेश नाम का युवक आया और उसने अपने साथ भाग कर गुजरात चलने की बात कही, लेकिन लड़की ने इससे इनकार कर दिया तो प्रेमि परेश ने गुस्से में ताबड़तोड़ 4 से 5 बार चाकू से वार किए और भाग गया. इस घटाना के बाद परिजन युवती को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अरथूना लेकर गए जहां प्राथमिक उपचार के बाद महात्मा गांधी अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया. 

इस मामले में परिजनों ने अरथूना थाना में रिपोर्ट दर्ज करा दी है और पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. यहां उल्लेखनीय है कि पहले भी आरोपी परेश नाबालिग लड़की को भगा कर ले गया था तब लड़की वहां से भाग कर वापस घर आ गई थी. इसकी रिपोर्ट भी पुलिस को दी गई थी. कुछ दिन पूर्व भी जिले में एक प्रेमी ने प्रेमिका पर चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था जिसका उपचार गुजरात के हॉस्पिटल में चल रहा है.