Jhalawar News: बदमाशों ने की घर में घुसकर की लूटपाट, पति-पत्नी सहित बच्ची घायल; आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

झालावाड़: झालावाड़ जिले में लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं इसी कड़ी में देर रात बदमाशों ने सारोला थाना क्षेत्र के उमरिया गांव में आतंक मचाते हुए एक घर में घुसकर जमकर लूटपाट की. इस दौरान बदमाशों को रोकने के लिए आए पति-पत्नी और उनकी बच्ची पर भी बदमाशों ने सरियों और धारदार हथियारों से जमकर ताबड़तोड़ वार किए. जिसमें दंपति सहित बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए . लूटपाट के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. सारे मामले में घायल दंपति और बच्ची को उपचार के लिए झालावाड़ के जिला एसआरजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है .

सारे मामले में जानकारी देते हुए पीड़ित रामराज नागर ने बताया कि वह अपनी पत्नी दिलखुश और बच्ची पल्लवी के साथ घर में सो रहे थे, इसी दौरान देर रात अज्ञात बदमाशों ने घर में प्रवेश किया और कमरे में रखी आलमारी से नकदी और सोने चांदी के जेवर चुराने लगे, बदमाशों की आहट सुनने पर जब वे जागे और उन्होंने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने सरिए और धारदार हथियारों से उन पर और उनकी पत्नी सहित छोटी बच्ची पर ताबड़तोड़ वार किया जिससे वो तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए . लूटपाट के बाद बदमाश हजारों रुपए की नगदी सहित सोने चांदी के जेवर लूटकर फरार हो गए . 

मामले की जानकारी मिलने के बाद आज ग्रामीण और सारोला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंचे और घायलों को उपचार के लिए झालावाड़ के जिला अस्पताल रैफर करवाया . बाद में मामले की जानकारी मिलने पर झालावाड़ से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा, खानपुर डीएसपी सहित एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना  किया . फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में सरगर्मी से जुटी हुई है और संभावित इलाकों में दबिश दी जा रही है .