जिंदा है मॉडल पूनम पांडे, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो जारी कर दी जानकारी, बोली- मुझे सर्वाइकल कैंसर नहीं

मुंबईः मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे को लेकर शुक्रवार को निधन की खबर सामने आई. सर्वाइकल कैंसर से एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की वजह बताई गई. जिसने हर किसी को झंकझोर दिया था. लेकिन इसी बीच अब मॉडल पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो जारी किया है. और खुद के जिंदा होने की जानकारी दी है. 

एक्ट्रेस की मौत की खबरों के बीच आज बेहद ही चौंकाने वाला मोड़ सामने आया है. मॉडल पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो जारी किया है. और खुद के जिंदा होने की जानकारी दी है. पांडे ने कहा कि मुझे सर्वाइकल कैंसर नहीं है. हजारों महिलाएं सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही है. ऐसे में सर्वाइकल कैंसर को रोकना जरूरी है. हालांकि फिलहाल क्या ये वीडियो सही है या फर्जी इसको लेकर पुष्टि होना बाकी है. 

बता दें कि एक्ट्रेस की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर यूजर्स पूनम को लेकर तरह तरह के कमेंट कर रहे थे, फैंस का कहना था कि अगर पूनम की मौत हो गई है. तो उसको लेकर आगे की जानकारी सामने क्यों नहीं आयी. लोग कहने लगे थे कि ये पक्का पब्लिसिटी स्टंट है. लोग कह रहे थे उनकी मौत कैसे और कब हुई. उनकी बॉडी कहां है? अगर उन्हें कैंसर था. तो किसी को खबर क्यों नहीं लगी? जहां शुक्रवार तक लोग सोशल मीडिया पर उनके मरने की खबर से हैरान थे और शोक जता रहे थे, वहीं सवाल उठाने लगे थे.