100 से ज्यादा बच्चे हुए फूड पॉइजनिंग का शिकार, झालावाड़ के srg अस्पताल में इलाज जारी, झालरापाटन कार्तिक मेले का मामला

झालावाड़ (आरीफ मंसूरी): झालरापाटन के कार्तिक मेले में गए लगभग 100 से अधिक बच्चे फूड पॉइजनिंग के शिकार हो गए. साथ ही यह आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. पूरे मामले में प्रशासन अलर्ट मोड़ पर है. बच्चों का झालावाड़ के srg अस्पताल में इलाज जारी है और डॉक्टर की टीम बनाकर बच्चों के इलाज में जुटी है तो वहीं पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और सांसद दुष्यंत सिंह ने भी पूरे मामले में  जिला कलेक्टर अधिकारियों से चर्चा की और साथ ही ठीक तरह से बच्चों की इलाज करने के निर्देश भी दिए हैं.

आपको बता दें कि झालरापाटन शहर में इन दिनों कार्तिक मेला परवान पर है और लोग बड़ी संख्या में लोग कार्तिक स्नान के लिए मेले में गए थे. वहां उनके खाने पीने का मामला सामने आया है, जिसके बाद लगातार बच्चों में उल्टी दस्त सास की परेशानी सामने आने के बाद परिजनों में हड़कम्प मच गया और परिजन बच्चों को लेकर झालावाड़ के srg अस्पताल पहुंचे और जिसके बाद बच्चों का आना जारी है. अस्पताल में जहां उनका इलाज जारी है. पूरे डॉक्टरों की टीम पूरे मामले में नजर बनाए हुए है, स्पेशल टीम भी गठित कर दी गई जो बच्चों की निगरानी कर रही है.

पूरे मामले को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर है और झालरापाटन के कार्तिक मेले में सभी दुकानदारों के सैंपल लिए जा रहे हैं. खाने पीने पानी के सैम्पल लिए जा रहे है साथ ही मेले में मुनादी भी की जा रही है. पूरे मामले को लेकर फर्स्ट इंडिया न्यूज़ की टीम ने झालावाड़ के जनाना अस्पताल में दौरा किया और वहां पर हालातों की जानकारी ली. हमारे सामने भी कई बच्चे अस्पताल पहुंचे अभी आंकड़ा 110 तक पहुंच गया है और आंकड़ा बढ रहा है. 3 बच्चों की हालात गम्भीर है.