Rajasthan: सीकर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा कल, किसानों के खाते में डालेंगे पैसे; तैयारियों में जुटे भाजपा नेता

सीकर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल सांवली मेडिकल कॉलेज के सामने बने विशाल पांडाल में  आम सभा को संबोधित करेंगे इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों के खातो में 20 हजार करोड रुपए की राशि ट्रांसफर करेंगे तो वहीं राज्य में विभिन्न मेडिकल कॉलेजों का शिलान्यास एवं लोकार्पण व शिलान्यास भी करेंगे. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा को देखते हुए जिले के प्रशासनिक अधिकारीयों  ने स्थल का जायजा लिया तो वहीं भाजपा के कार्यकर्ता पदाधिकारी मोदी जी सभा को सफल बनाने में जोर शोर से लग रहे हैं. कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पीएम प्रणाम योजना का भी शुभारंभ करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा को लेकर जहां भाजपा के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों में खुशी की लहर है घर-घर में पीले चावल बांटे जा रहे हैं. 

एवं भारी संख्या में लोगों को सभा स्थल तक लाने के लिए सभी विधानसभा क्षेत्रों में टारगेट दिए गए हैं. कल प्रधानमंत्री मोदी शेखावटी में कई घोषणाए  भी कर सकते हैं. प्रधानमंत्री जहां मेडिकल कॉलेजों का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे वही किसानों से भी रूबरू होंगे.